December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पुलिस ने एक ट्रक से 240 पेटी अवैध शराब जब्त किया,दो गिरफ्तार

हजारीबाग:- गुप्त सूचना के आधार पर पदमा एव बरही पुलिस की संयुक्त छापेमारी में अवैध शराब की 240 पेटी जब्त की गई। शराब को हजारीबाग से बिहार ले जाया जा रहा था। वहीं, वाहन चेकिंग देख भाग रहे ट्रक को पुलिस ने चारमाईल एनएच-33 के पास पकड़ा। पुलिस ने चालक मो अरमान और खलासी सोनू कुमार को गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में एसडीपीओ मनीष कुमार ने बताया कि मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से अवैध रूप से देशी शराब लोड कर हजारीबाग से बिहार ले जाने की सूचना मिली। ईटखोरी मोड़ के पास पहुंच कर पदमा पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू की। जांच के क्रम में एक ट्रक आता दिखा, तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस को देखते ही ड्राइवर ट्रक को तेजी से लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर ट्रक व चालक-खलासी को गिरफ्तार कर लिया।

एसडीपीओ ने बताया कि 300 एमएल की देशी शराब 90 पेटी, प्रत्येक पेटी में 2250 बोतल, हरे रंग के प्लास्टिक के बोतल में 300 एमएल देशी शराब 80 पेटी, प्रत्येक पेटी में 25 पीस 2000 बोतल, हरे रंग के प्लास्टिक के बोतल में 300 एमएल देशी शराब 70 पेटी, प्रत्येक पेटी में 25 पीस 1750 बोतल बरामद किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: