November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लखनऊ सर्राफ गोलीकांड : पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को किया निलंबित

लखनऊ:- राजधानी के विकास नगर थाना क्षेत्र में देर रात को सर्राफ कारोबारी को बदमाशों ने गोली मार दी। इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस कमिश्नर ने गुरुवार को थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए पांच टीमें लगाई गयी है।
दीपावली त्योहार को लेकर पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने पहले ही राजधानी पुलिस को सतर्क कर दिया था। इसके बावजूद बुधवार की देर रात को विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित दुकान से दो सौ मीटर दूर बद्री सर्राफ के मालिक अभिषेक केशरवानी पर कार सवार बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए लापरवाही बरतने के आरोप में विकास नगर के थाना प्रभारी ऋषभदेव सिंह को निलंबित कर दिया है। साथ ही फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस की पांच टीमें लगायी है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की देर रात को कल्यानपुर स्थित सर्राफ की दुकान को बंद करने के बाद अभिषेक केशरवानी पत्नी के साथ कार से घर जा रहे थे। सीमैप के पास कार सवार बदमाशों ने पहले अभिषेक की गाड़ी को ओवरटेक करके थोड़ी दूर पर रोक ली। इस बीच दो युवक गाड़ी से उतरे और बातचीत करने लगे। तभी पीछे से बदमाशों के गोली चला दी। गंभीर अवस्था में उन्हे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

चाचा समेत चार के खिलाफ दर्ज मुकदमा

इस घटना के बाद अभिषेक के पिता सुधीर केसरवानी ने सगे भाई राजेश केसरवानी व अष्टभुजा पाठक सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद अष्टभुजा पाठक को गिरफ्तार कर लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: