November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कॉस्मो फिल्म्स का मुनाफा 84 प्रतिशत उछला

नयी दिल्ली:- पैकेजिंग, लेबलिंग,लेमिनेशन तथा सिंथेटिक कागज़ के क्षेत्र की अग्रणी कंपनी कॉस्को फिल्म्स लिमिटेड ने चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में 53 करोड़ रुपये का लाभ कमाया है जो पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि के 29 करोड़ रुपये की तुलना में 84 प्रतिशत अधिक है।

कंपनी ने आज यहां वित्तीय परिणाम जारी करते हुये कहा कि सितंबर 2020 को समाप्त तिमाही में उसका कुल कारोबार 560 करोड़ रुपये रहा है जबकि पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में यह राशि 556 करोड़ रुपये रही थी। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज पोद्दार ने कहा कि कंपनी विशेष फिल्म्स व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है क्योंकि चालू वित्त वर्ष की चौथी तिमाही से विशेष उत्पादों के निर्माण के लिए कुछ बड़ी उत्पादन लाइनों को सक्षम बना रही है। यह बदलाव तीसरी तिमाही में उत्पादन की मात्रा को मामूली रूप से प्रभावित कर सकता है। पिछली तिमाही में शुरू की गई स्थिरता परियोजनाओं पर अच्छी प्रगति जारी है। ये पर्यावरण की बेहतरी में भी योगदान देंगी और आने वाली तिमाहियों में लागत को युक्तिसंगत बनाने की दिशा में भी योगदान देंगी।
उन्होंने कहा, “विशेष बीओपीईटी परियोजना योजना के अनुसार आगे बढ़ रही है और वाणिज्यिक उत्पादन वित्तीय वर्ष22-23 की दूसरी तिमाही से निर्धारित कार्यक्रम के रूप में शुरू होगा। दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में ‘पेट केयर’ व्यवसाय के पायलट लॉन्च के लिए गतिविधियां ट्रैक पर हैं।”

Recent Posts

%d bloggers like this: