December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के केंद्रीय पदाधिकारी और सभी सदस्यों को निर्विरोध निर्वाचित होने पर बधाई

धनबाद मंडल से केंद्रीय अध्यक्ष पद पर डी के पांडेय को चुने जाने से खुशी का लहर

धनबाद:- ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन धनबाद शाखा 2 के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने यूनियन की केंद्रीय पदाधिकारियों को उनके निर्विरोध चुने जाने पर, खुशी जाहिर की है और उन्हें बधाई दी है ।पटना में सम्पन्न हुए ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के द्वितीय त्रैवार्षिक अधिवेशन में धनबाद मंडल के डी के पांडेय को अध्यक्ष, मोहम्मद ज़्याउद्दीन को अपर महामंत्री, ओ पी शर्मा को कोषाध्यक्ष, ओमप्रकाश को सहायक महामंत्री, भी डी सिंह तथा पी के मिश्रा को केंद्रीय कमेटी में संगठन मंत्री का पद मिला है । उक्त बधाई संदेश देते हुए ईसीआरकेयू धनबाद मंडल के मीडिया प्रभारी एन के खवास ने बताया कि
यह धनबाद मंडल के लिए एक गौरव की बात है, इससे ईसीआरकेयु के सभी सदस्यों को मनोबल बढ़ा है साथ ही साथ यूनियन मजबूत होकर उभरी है। आने वाले दिन कर्मचारियों को अपने परेशानियों से जल्द निपटारा होगा और आशा ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास जताया कि सभी केंद्रीय पदाधिकारी अपनी कसौटी पर खरा उतरेंगे ।

एन के खवास के साथ बधाई देने वालों में ए के दा, टी के साहू, आर के प्रसाद,आर के सिंह,सोमेन दत्ता, विजय कुमार,परमेश्वर कुमार,ए के दास, राजू चौबे,राजेंद्र कुशवाह,तपन विश्वास, रीतलाल गोप, सुबोध सिंह,सोमेन हालदार, विश्वजीत मुखर्जी, संजय सिंह, आदि प्रमुख है।

Recent Posts

%d bloggers like this: