November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कोविड अनुरूप उचित व्यवहार करते हुये मिले 10 प्रतिष्ठानों को किया गया सम्मानित

रांची:- कोविड-19 उचित व्यवहार अपनाने जैसे मास्क पहनना, उचित सामाजिक दूरी अपनाना, सैनिटाइजर आदि की उपलब्धता आदि मानकों के आधार पर बुधवार शाम 10 प्रतिष्ठानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कोविड-19 उचित व्यवहार जागरूकता अभियान के नोडल अधिकारी संजय कुमार ने हिनू, डोरंडा बाजार, एजी मोड़, कुसाई, बिरसा चौक आदि इलाकों में औचक भ्रमण किया। इस दौरान जिन प्रतिष्ठानों में कोरोना को लेकर विशेष एहतियात बरते जा रहे थे, उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही उनसे आग्रह किया गया कि वे इस व्यवहार को न केवल सतत रूप से जारी रखेंगे बल्कि आस-पड़ोस के लोगों व अपने ग्राहकों को भी जागरूक करेंगे।
भ्रमण के दौरान कई दूसरे प्रतिष्ठानों में कई प्रकार की ढील या लापरवाही भी दिखी, ऐसे लोगों को चेतावनी देते हुए आगाह किया गया कि आगे से वे जिला प्रशासन द्वारा जारी की गई एडवाइजरी का यथासंभव अनुपालन सुनिश्चित करेंगे।

इन्हें किया गया सम्मानित

सम्मानित होने वालों में न्यू लक्ष्मी फार्मा के प्रभाकर मिश्रा, एसआर टेलीकॉम के संजय कुमार, बाबा जीरॉक्स के प्रदीप कुमार, हलवाई स्वीट्स के उपेंद्र राम , क्वालिटी स्वीट्स के रवि रॉय, एमके एंटरप्राइज के अनूप श्रीवास्तव ,लक्ष्मी नर्सिंग होम के मुकेश कुमार, ब्रजकिशोर स्टोर की रंभा देवी, भरत स्टोर के भरत अग्रवाल, कूल स्टेशन के दिनेश कुमार आदि शामिल हैं इन्हें जिला प्रशासन की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने प्रतिष्ठानों के कर्मियों तथा प्रतिष्ठानों में मौके पर पहुंचे ग्राहकों से अनुरोध करते हुए कहा कि त्योहारों के अति उत्साह में कोरोना को हल्के में नहीं लें, बल्कि बदलते मौसम और त्योहारी भीड़ भाड़ में इसको लेकर और भी अधिक जागरुक रहने की आवश्यकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: