November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

सर्वाधिक वोट लाकर टॉपर बने नीतीश मिश्रा, कमला-कोसी में भरपूर खिला कमल

मधुबनी:- जिला में सभी 10 विधानसभा सीटों पर चुनाव परिणाम की आधिकारिक घोषणा होने के बाद अब मंथन शुरू है। कमाल की बात यह रही कि कमल छाप की अप्रतिम विरासत मधुबनी जिला में इस बार पुनः स्थापित हुआ है। झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार नीतीश मिश्रा रिकार्ड वोट 90815 लाकर करीब 42000 मतों से अपने निकटतम प्रतिद्वंदी राम नारायण यादव को हराकर जिला के टॉपर बन चुके हैं। वहीं बेनीपट्टी में बिनोद नारायण झा, खजौली में भाजपा के अरूण शंकर प्रसाद, राजनगर में रामप्रीत पासवान बिस्फी में भाजपा के हरि भूषण ठाकुर बचौल दंगल वोट लाकर विजेता बने हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला में भाजपा की कमल खिले हैं व खिलते ही रहेंगे।खासकर जिला में सभी पांच भाजपा उम्मीदवार की अपार बहुमत इसका प्रमाण हैं। जनमानस और नवयुवक वर्गों में भाजपा व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आस्था और समर्पण है। उसकी विशाद अभी भरपूर दिखाई है। यहां पर जदयू के काबीना मंत्री लक्ष्मेश्वर राय सबसे कम वोट लाकर नाकविल हुए हैं। हरलाखी में जदयू के सुधांशु कुमार बहुत कम वोट से जीते हैं। बाबूबरही में जदयू के मीना कामत की जीत मार्जिन कम हैं। बेनीपट्टी से भाजपा के विनोद नारायण झा करीब 33000 मतों से विजई हुए हैं। इन्होंने कांग्रेस की भावना झा को हराया है। बिस्फी विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक हर भूषण फायर ब्रिगेड भाजपा नेता के रूप में जिला में चर्चित है। इन्होंने राजद के कद्दावर नेता डॉ फैयाज अहमद को भारी मतों से पराजित किया। मुस्लिम बहुल क्षेत्र में कमल खिलाने का काम किया है। इसी प्रकार खजौली में पूर्व भाजपा विधायक अरूण शंकर प्रसाद ने भी अच्छी लकीर खींची है राजनगर सुरक्षित क्षेत्र में विधायक रामप्रीत पासवान ने भाजपा के कमल को खिलाने का काम किया है।

जिला मेंं कमल फूल कमला-कोसी नदियों के बीच में खुब खिले हैं। मुखिया राम बहादुर चौधरी ने बताया कि जिला मेंं भाजपा की अपार जीत यहां आमजनों की उत्साह गौरव है।वोट की बृहत संख्या स्पष्ट कर दिया कि कमला-कोसी नदियां और कमल छाप में अन्योन्याश्रित संबंध हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: