November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा,फ्लोर पर अपनी बात रखेगी-विरंची नारायण

रांची:- भाजपा के मुख्य सचेतक ,बोकारो के विधायक विरंची नारायण ने कहा कि भाजपा विधानसभा के आहूत विशेष सत्र में फ्लोर पर अपनी बात रखेगी। नारायण विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सदन में क्या और किस स्वरुप में प्रस्ताव आएगा इसपर पार्टी के विधायक अपना मंतब्य व्यक्त करेंगे।

उन्होंने कहा कि बैठक में बिहार सहित अन्य प्रदेश के मतदाताओं का आभार प्रकट किया गया जिन्होंने एनडीए की मजबूती केलिये मतदान किया।
झारखंड उपचुनाव में विजयी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यूपीय चुनाव हारते हारते जीता है जबकि एनडीए जीतते जीतते हारा है। उन्होंने कहा कि यूपीए जीत को जैसे भी ले लेकिन हेमंन्त सरकार की विफलताओं के मुद्दे समाप्त नही हुए। उन्होंने कहा कि इस सरकार को विकास से कुछ भी लेना देना नही।
आज की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश,नेता विधायकदल बाबूलाल मरांडी, सीपी सिंह,नीलकंठ सिंह मुंडा,रामचंद्र चंद्रवंशी,अनंत ओझा,नीरा यादव,रणधीर सिंह,अमर बाउरी, नवीन जायसवाल, भानुप्रताप शाही,आलोक चौरसिया,नारायण दास,अमित मंडल,पुष्पा देवी,किशुन दास, शशिभूषण मेहता,ढुल्लू महतो, इंद्रजीत महतो,राज सिन्हा,कोचे मुंडा,समरी लाल,उपस्थित रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: