November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा को मिली शानदार सफलता के लिए अमित शाह और पीयुष गोयल ने जेपी नड्डा के आवास पर जाकर दी बधाई

नई दिल्ली:- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई दी है।

शाह ने मंगलवार को नड्डा के आवास पर जाकर उन्हें बिहार चुनाव और विभिन्न राज्यों में हुए उपचुनावों में भाजपा को मिली शानदार सफलता के लिए पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी। शाह ने ट्वीट कर कहा, “बिहार विधानसभा चुनाव और विभिन्न प्रदेशों के उपचुनावों में भाजपा की प्रचंड जीत पर माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नड्डा जी के नेतृत्व में हम सभी कार्यकर्ता देश के समग्र विकास के लिए समर्पित हैं।” इससे पहले शाह ने बिहार चुनाव नतीजों में बहुमत मिलने पर कहा था कि बिहार के हर वर्ग ने फिर एक बार खोखलेवादे, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को सिरे से नकार कर राजग के विकासवाद का परचम लहराया है।

यह हर बिहारवासी की आशाओं और आकांक्षाओं की जीत है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमारके डबल इंजन विकास की जीत है। रेलमंत्री पीयुष गोयल ने भी नड्डा के आवास पर जाकर उन्हें बधाई दी। गोयल ने ट्वीट कर कहा, “बिहार तथा विभिन्न राज्यों के उपचुनावों में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्न मोदी व पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई और शुभकामनाएं। आपके कुशल नेतृत्व, और कार्यकर्ताओं को चुनावों में निःस्वार्थ कार्य के लिये प्रेरित और उत्साहित करने से यह विजय मिली है।” शाह, गोयल के अलावा कई केंद्रीय मंत्रियों ने नड्डा को पुष्पगुच्छ देकर बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि बिहार में राजग को बहुमत हासिल हुआ है।

Recent Posts

%d bloggers like this: