December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बस स्टैंड में देर रात आग लगने से एक यात्री बस पूरी तरह जल गया

बस पिछले कई महीनों से स्टैंड में खड़ी थी।

गुमला:- गुमला सदर थाना क्षेत्र स्थित ललित उरांव बस स्टैंड में करीब आठ महीने से खड़ी यात्री बस में अचानक आग लग गई। घंटों मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी।घटना मंगलवार की देर रात की है। बस में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी अनुसार वैभव नाम की यात्री बस गुमला से राँची रूट पर चलती थी। लॉकडाउन लगने के बाद से बस स्टैंड में ही खड़ी थी। बस संचालन की अनुमति के बाद भी इस बस को नहीं चलाया गया। बस स्टैंड में सो रहे कुछ ड्राइवर और क्लीनर ने बताया कि आग लगने के बाद हमें जानकारी मिली। घटना के वक्त हम सभी अपने-अपने बसों में सो रहे थे। थोड़ी देर में ही आग पूरे बस में फैल गई। बताया जा रहा है कि पिछले 6 सालों में इस स्टैंड में इसके अलावा दो और बसों में आग लगने की घटना हो चुकी है।

वहीं स्टैंड में मौजूद लोगों ने देर रात आग पर काबू पाने का प्रयास किया पर वो असफल रहे। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बस में लगी आग ने एक अन्य बस को मामूली रूप से अपनी चपेट में लिया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: