November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पंजाब स्क्रैप ले जा रहे ट्रक में अवैध रूप से लोड की गई थी शराब, ट्रक मालिक ने दी पुलिस को सूचना

धनबाद:- धनबाद जिले के राजगंज थाने की पुलिस ने अवैध रूप से ले जाई जा रही देसी-विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। ट्रक में बरवाअड्डा से स्क्रैप लोड कर पंजाब ले जाया जा रहा था। इस दौरान अवैध रूप से शराब भी लोड कर लिया गया था।
धनबाद जिले के राजगंज थाने की पुलिस ने अवैध रूप से ले जाई जा रही देसी-विदेशी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक ट्रक मालिक ने ही मामले की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई की।
थाना प्रभारी चंदन कुमार ने मीडिया को बताया कि बरवाअड्डा स्थित चरणी होटल के मालिक सह ट्रांसपोर्टर हर्षवर्धन सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनका ड्राइवर अवैध तरीके से ट्रक में शराब लोड कर ले जा रहा है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने उसे दबोचकर शराब को जब्त कर लिया। ट्रक पर दो चालक थे पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है। पुलिस फिलहाल मामले में आनंद सिंह उर्फ मुन्ना सिंह नाम के शख्स की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस के मुताबिक इसी शख्स ने शराब गाड़ी में लोड कराया था
ट्रक बरवाअड्डा से जा रहा था पंजाबजब्त की गई शराब में 130 बोतल विदेशी शराब और लगभग साढ़े सात सौ बोतल देसी शराब शामिल है। ट्रक बरवाअड्डा से स्क्रैप लोड कर पंजाब जा रहा था। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों चालकों को गिरफ्तार कर अवैध रूप से ले जाई जा रही शराब को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि कागज मांगे जाने पर आरोपी कोई दस्तावेज नहीं पेश कर पाए।

Recent Posts

%d bloggers like this: