November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार में बाहुबलियों का दबदबा बरकरार अनंत सिंह जीते और अरुण यादव की पत्नी भी जीती

पटना:- विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती के शुरुआती रुझान में फिलहाल एनडीए आगे चल रहा है जबकि दूसरे नंबर पर महागठबंधन है। खास बात यह है कि हमेशा की तरह इस बार भी चुनाव में बाहुबलियों का दबदबा बरकार रहा । हालांकि इस बार कई पार्टियों ने बाहुबली नेताओं को सीधे टिकट नहीं देकर उनके रिश्तेदारों को मैदान में उतारा है।
अनंत सिंह चुनाव जीते
मोकामा विधानसभा सीट पर महागठबंधन के प्रत्याशी अनंत कुमार सिंह चुनाव जीत गए हैं। उनका मुकाबला एनडीए के राजीव लोचन नारायण से था। बता दें कि अनंत सिंह मोकामा विधानसभा सीट से चार बार लगातार जीत हासिल करने के बाद पांचवीं बार जीते ।

नवादा में कौशल और विभा

नवादा में दो बाहुबलियों के बीच ज़ोरदार टक्कर चल रही है। जदयू के कौशल यादव के सामने हैं आरजेडी के विधायक रहे बाहुबली राजबल्लभ की पत्नी विभा देवी। विभा देवी नवादा में कौशल यादव से आगे चल रही हैं। राजबल्लभ नाबालिग से रेप के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। ऐसे में आरजेडी ने उनकी पत्नी को चुनाव के मैदान में उतारा है। शुरुआती रुझान में विभा देवी करीब साढ़े 5 हज़ार वोटों से आगे चल रही हैं । विभा देवी को अब तक करीब 35 परसेंट वोट मिले हैं।

अरुण यादव की पत्नी किरण देवी

नाबालिग से रेप के मामले में फरार चल रहे भोजपुर जिले के विधायक अरुण यादव की पत्नी किरण देवी संदेश से चुनाव जीत गई हैं। राजद ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनया था। किरण करीब 15 हजार वोटों से आगे चल रही थी । उन्हें अब तक करीब 40 फीसदी वोट मिले हैं। दूसरे नंबर जेडीयू के विजेंद्र यादव रहे।

प्रभुनाथ सिंह बेटे रणधीर सिंह:

आरजेडी के सांसद रह चुके बाहुबली प्रभुनाथ सिंह के बेटे रणधीर सिंह को राजद ने चुनाव मैदान में उतारा । छपरा में इस वक्त रणधीर सिंह की बीजेपी के डॉक्टर सीएन गुप्ता से ज़ोरदार टक्कर चल रही है। फिलहाल रणधीर सिंह सौ वोट से आगे हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: