November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लालू प्रसाद क्रोनिक किडनी डिजीज से ग्रस्त, फिलहाल डॉयलेसिस की जरूरत नहीं

लालू को बिहार चुनाव में महागठबंधन को दो तिहाई बहुमत मिलने की उम्मीद

रांची:- राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव क्रोनिक किडनी डिजीज से ग्रस्त है, लेकिन फिलहाल उनको डॉयलेसिस की आवश्यकता है। वहीं एक दर्जन बीमारियों से पीड़ित लालू प्रसाद अपनी तमाम परेशानियों को भूल कर बिहार विधानसभा चुनाव पर नजर गड़ाये गये है।
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के सेवादार इरफान अंसारी का कहना है कि चुनाव प्रचार के दौरान लालू प्रसाद लगातार टीवी चैनलों और अखबार के माध्यम से बिहार चुनाव की हर छोटी-बड़ी गतिविधियां पर नजर रख रहे थे। इस दौरान सेवादारों से बातचीत में लालू प्रसाद यह उम्मीद जताते है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में आरजेडी गठबंधन को न सिर्फ स्पष्ट पूर्ण बहुमत मिलेगा, बल्कि दो-तिहाई बहुमत से बिहार में आरजेडी गठबंधन सरकार की सत्ता में वापसी होगी।
इधर, रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ. उमेश प्रसाद का कहना है कि दो साल पहले जब वे अस्पताल में भर्ती हुए थे, तो वे क्रोनिक किडनी डिजीज से ग्रस्त थे। पिछले दो वर्षां में रिम्स में डॉक्टरों ने दवा और परहेज से किडनी को ज्यादा खराब नहीं होने दिया, जब वे दो साल पहले भर्ती हुए थे, तो उनके किडनी डिजीज का स्टेज-3 था , लेकिन अब फिलहाल वे स्टेट 4 के मरीज है। इसके बावजूद अभी उनको डॉयलेसिस की आवश्यकता नहीं हैं।
इधर, यह भी चर्चा है कि तेजस्वी यादव ने अपने जन्मदिन पर पिता का आशीर्वाद लेने के लिए लालू प्रसाद को तीन बार फोन किया, लेकिन बातचीत नहीं हुई, बाद में लालू प्रसाद ने सेवादारों के माध्यम से तेजस्वी यादव को फोन कर जन्मदिन की बधाई और आशीर्वाद दिया। लालू प्रसाद की ओर से कहा गया है कि जनता की ओर से मतदान में दिया गया आशीर्वाद कल मतगणना के माध्यम से उन्हें तोहफा के रूप में मिलेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: