November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पति-पत्नी बनने का ढोंग रच कर रहे थे गंदा धंधा, 2 युवती व 5 युवक गिरफ्तार

अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का अवैध धंधा

रांची:- झारखंड की राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में हो रहे जिस्मफिरोशी के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल दो युवती और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला और एक पुरुष पति-पत्नी बनने का ढोंग रच कर सेक्स रैकेट का धंधा चला रहे थे। इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आपत्तिजनक अवस्था में दो युवती और पांच युवकों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवतियों में एक जमशेदपुर और एक पलामू की रहने वाली है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि अरगोड़ा चौक के निकट एक अपार्टमेंट में कई दिनों से सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। इस पर वरीय अधिकारी ने गंभीरता दिखाते हुए छापेमारी करने के लिए टीम का गठन किया। छापेमारी में शराब, कंडोम, सिगरेट समेत कई सामान जब्त किये गये। पुलिस को जानकारी मिली है कि इस धंधे में शामिल सभी लोग ऑनलाइन माध्यमों से ग्राहकों से संपर्क किया करते थे। इन सभी लोगों के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने यह भी आशंका जतायी है कि सेक्स रैकेट में और भी कई बड़े लोगों का नाम सामने आ सकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: