December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कृषिमंत्री बादल चेन्नई में बीमार शिक्षामंत्री जगरनाथ महतो के लिए कर रहे थे रक्तदान,गांव में दादा की दुःखद सूचना मिली

रांची:- झारखंड के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने वैश्विक महामारी कोराना से संक्रमित और चेन्नई में एक अस्पताल में इलाजरत राज्य के शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के लिए रविवार को रक्तदान कर रहे थे, इस बीच उन्हें यह सूचना मिली कि गांव में उनके दादा का निधन हो गया।
कृषिमंत्री बादल शनिवार को चेन्नई पहुंचे ,जहां लगातार वह जगन्नाथ महतो के इलाज में सुधार कैसे हो इसे लेकर झारखंड सरकार और तमिलनाडु सरकार के बीच समन्वय स्थापित करने का काम कर रहे हैं। चिकित्सकों की ओर से शिक्षा मंत्री को रक्त की जरूरत होने पर कृषि मंत्री ने आज रक्तदान भी किया।
इस बीच बादल के दादा मोहन लाल पत्रलेख का आज निधन हो गया। दादा के निधन की खबर कृषि मंत्री बादल को दी गयी। बादल ने कहा कि उन्हें अपने दादाजी के निधन कि जब जानकारी मिली उस वक्त वे शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो के लिए रक्तदान करने का काम कर रहा था। यह संयोग है कि जगन्नाथ बाबू को बी पॉजिटिव रक्त की आवश्यकता थी जिसे वे खुद दान कर रहा था। उन्होंने कहा कि ईश्वर ने उनके एक जन्म के आधार बनने वाले दादाजी को उनसे छीना है तो वही ईश्वर उनपर पर इतनी कृपा जरूर करेंगे, कि भाई जैसे जगन्नाथ दादा को जल्द स्वस्थ कर हमारे बीच लाकर खड़ा कर दे। बताया गया है कि बादल आज देर रात दिल्ली पहुंचेंगे , वहां से रांची और उसके बाद वह कल अपने पैतृक गांव सरवा के लिए निकलेंगे।

Recent Posts

%d bloggers like this: