November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

गोवा के समुद्र तट पर निर्वस्त्र होकर दौड़ने के लिए मिलिंद सोमन पर हुई FIR, अभिनेत्री पूनम पांडे की हुई थी गिरफ्तारी

मुंबई:- बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ न्यूड फोटोशूट कराने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। दरअसल उन्होंने दक्षिण गोवा के एक समुद्र तट पर में दौड़ते हुए बिना कपड़ों की खुद की तस्वीर अपलोड की थी। जानकारी के अनुसार दक्षिण गोवा के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार सिंह ने पुष्टि की कि अभिनेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के अन्य संबंधित अनुभागों के तहत आरोप लगे हैं। दरअसल 4 नवंबर को सोमन ने ट्विटर पर एक फोटो अपलोड की थी जिसमें वे अपने 55 वें जन्मदिन पर गोवा के समुद्र तट पर नग्न होकर दौड़ते हुए दिख रहे थे। अभिनेता ने तस्वीर को कैप्शन दिया, समुद्र के विस्तृत विस्तार के खिलाफ क्लिक किया, “हैप्पी बर्थडे टू मी … 55 एंड रनिंग”।

अभिनेत्री पूनम पांडे की हुई थी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि अभिनेत्री पूनम पांडे को भी गुरुवार को अश्लील फैलाने के आरोप में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, उनके खिलाफ एफआईआर पर अभिनेता की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है। ये एफआईआर ऐसे समय में हुई है जब कैनाकोना न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे को यह कह कर जमानत दे दी है कि सभी प्रकार की नग्नता अश्लीलता नहीं कही जा सकती। गोवा में “आपत्तिजनक” वीडियो शूट करने के लिए मॉडल को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।
जानकारी एक अनुसार मजिस्ट्रेट ने कहा “यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि जब इस तरह का काम कला की खोज में होता है, तो यह एक अपवाद है। स्पष्ट रूप से फिल्मों का निर्माण एक कलात्मक प्रयास है और भले ही यह अन्यथा था, उसी का निर्धारण परीक्षण का विषय होगा। तथ्यों और परिस्थितियों को देखते हुए, कोई निष्कर्ष नहीं निकाल सकता है कि सभी नग्नता अश्लील है”।

%d bloggers like this: