November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में गुरुवार की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थमा

किशनगंज:- बिहार के सीमावर्ती जिला किशनगंज में तीसरे चरण के लिए 7 नवम्बर को होने वाले मतदान हेतु विभिन्न राजनैतिक पार्टियों के चुनाव‌ प्रचार गुरूवार शाम पांच बजे तक थम गया हैं ।
यहां चार विधानसभा क्षेत्र के लिए कुल 51प्रत्यासी में से चार सीटिंग विधायक में जिसमें तीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के एक विधायक एआईएमआईएम पार्टी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं और बाकि अन्य राजनैतिक पार्टियों व आजाद उम्मीदवार के खड़े है।
इसके बाद अब प्रत्याशी और उनके समर्थक गुपचुप तरीके से मतदाताओं को अपने पक्ष में प्रभावित करने के लिए विभिन्न तरीके अपनाएंगे। इधर, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जिले के चारों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों ने अपनी ताकत तो झोंक दी थी। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशी के समर्थन में ताबड़तोड़ रैली कर जनता को जागरूक भी किया। कई प्रत्याशियों ने जगह-जगह जुलूस निकालकर रोड शो भी किया। इस दौरान ना केवल कोविड-19 गाइडलाइन तार-तार होता भी दिखा बल्कि ट्रैफिक नियम की भी धज्जियां उड़ाई गई। बड़ा सवाल यह है कि क्या कोविड प्रोटोकाॅल के उल्लंघन में मामला भी दर्ज हुआ है । इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि भी नही हुई है।
संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: