November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार: चुनाव के बीच 24 घंटे के अंदर 10 लोगों का मर्डर, प्रत्याशी समेत 3 जख्मी

पटना:- बिहार विधानसभा के अंतिम चरण का चुनाव कल होने वाला है। लेकिन इस बीच बिहार में मर्डर जारी है। दरभंगा में प्रत्याशी को भी अपराधियों ने गोली मार दी। बिहार में अब तक 12 घंटे में 10 लोगों की हत्या हो चुकी है। जबकि गोली से घायल तीन लोग जख्मी हो गए है और हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

दरभंगा में प्रत्याशी को मारी गोली

दरभंगा में हायाघाट के निर्दलीय प्रत्याशी को अपराधियों ने गोली मार दी, पेट और सिने में गोली लगी हुई है। उनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। स्थिति गंभीर हैं।

सहरसा में सरपंच की हत्या

सहरसा जिले के डरहार ओपी इलाके के शाहपुर पंचायत के भेलाही गांव में अपराधियों ने सरपंच लक्ष्मी मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी। चुनाव के एक दिन पहले सरपंच की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

आरा में युवक को मारी 17 गोली

आरा के गांगी पुल के पास आज अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दिया। जिससे मौत हो गई। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने युवक को 17 गोली मारी है। मृतक की पहचान धनजी उर्फ़ धनंजय राम के रूप में की गई है।

भागलपुर में कारोबारी के बेटे का मर्डर

अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर के पास अपराधियों ने लूट का दौरान विरोध करने पर खाद -बीज के कारोबारी के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस दौरान अपराधियों ने 30 लाख रुपए भी लूट लिया। मृतक शिवम कुमार पैसा जमा करने बैंक जा रहा था।

कैमूर में बच्चे की हत्या

चैनपुर थाना क्षेत्र के नाऊडीह गांव में एक महिला पड़ोस में रहने वाले पांच साल बच्चे को बहला- फुसलाकर अपने घर ले गई, फिर बच्चे का हाथ और पैर बांधकर उसकी धारदार हथिया से गला काटकर हत्या कर दी।

औरंगाबाद में युवक की हत्या

हसपुरा थाना क्षेत्र के नान्हू बिगहा गांव में चोरी के नियत से घर में घुसे एक युवक को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। मृतक युवक चहुटा गांव का रहने वाला था।

गोपालगंज में युवक की हत्या

हथुआ के रुपनचक में अपराधियों ने आज सुबह युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान जय बहादुर सिंह के रुप में की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बेगूसराय में युवक की हत्या

बेगूसराय के मंझौल थाना क्षेत्र के खोय टोला में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृत युवक की पहचान रामसेवक पासवान के पुत्र मंटुन पासवान के रूप में की गई है।

पटना के मनेर में युवक की हत्या

पटना के मनेर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर पथराव किया गया। इसी बीच पत्थर लगने से एक युवक की मौत हो गई। जिसके बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

मधेपुरा में युवक की हत्या

रतनपुरा पंचायत के संगीतवा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। मृतक की पहचान गम्हरिया थाना क्षेत्र के फुलकाहा के श्याम यादव के रूप में हुई है।

पटना के नौबतपुर में हत्या

पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई है। महिला की गला दबाकर हत्या कर देने की बात बताई जा रही है। हत्या की घटना से गांव में अफरातफरी का माहौल है।

पटना के धनरूआ में दो को मारी गोली

पटना के धनरूआ के महादेव स्थान में दो पक्षों के बीच चले आ रहे भूमि विवाद को सुलझाने के लिए पंचायत बुलाई गई थी। इस दौरान एक पक्ष को इतना गुस्सा आया कि वो घर से लोडेड पिस्टल लेकर आया और दूसरे पक्ष के दंपत्ति को गोली मार दी। घायल की पहचान 22 साल के शिशुपाल और 19 साल की उसकी पत्नी सुलेखा देवी के रुप में की गई है। गंभीर रुप से घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Recent Posts

%d bloggers like this: