December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भागलपुर में व्यवसायी के पुत्र की हत्या कर 50 लाख की लूट

भागलपुर:- बिहार में भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-80 पर कुछ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक खाद व्यवसायी के पुत्र की हत्या कर पचास लाख रुपए लूट लिए।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि इस क्षेत्र के खरैया गांववासी खाद व्यवसायी अनुजदेव सिंह के पुत्र शिव कुमार (26) गुरुवार की दोपहर पचास लाख रुपए लेकर अपने एक कर्मी के साथ स्कूटी से भवनाथपुर गांव स्थित केनरा बैंक में जमा करने जा रहे थे, तभी रास्ते में भवनाथपुर बागीचे के पास दो मोटरसाइकिल सवार चार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर उसे जबरन रोक लिया।
इस दौरान अपराधी व्यवसायी पुत्र से रुपये से भरा थैला को छीनने लगे और नहीं देने पर अपराधी ने उसे गोली मार दी और थैला लेकर भाग गए। इधर ग्रामीणों के सहयोग से गंभीर रूप से घायल शिव कुमार को भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत की है। पुलिस सभी संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: