November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

लूट के दूसरे दिन ही पुलिस को मिली सफलता:धान व्यवसायी से लूटा था 2.73 लाख, मुख्य आराेपी समेत दाे गिरफ्तार

गिरिडीह:- हिरोडीह थाना क्षेत्र के धुरैता मोड़ स्थित धान कारोबारी से गोदाम से 2.73 लाख रुपए के लूटकांड का खुलासा गिरिडीह पुलिस ने मंगलवार को कर दिया। गिरिडीह शहर के पचंबा के तीन बदमाशों ने धान कारोबारी से लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसमें पूरे घटनाक्रम का मास्टर माइंड समेत दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक फरार है। हालांकि लूट की राशि में से सिर्फ 10,500 रुपए ही पुलिस रिकवरी कर पाई है। बाकी रुपए फरार आरोपी के पास है।

पुलिस के अनुसार, लूटकांड का मास्टरमाइंड महफूज अंसारी पिता इब्राहिम अंसारी है, जो पचंबा थाना क्षेत्र के बिशनुपर डड़ियाडीह का रहने वाला है। जबकि दूसरा आरोपी राजा अंसारी भी पचंबा बिशनपुर का ही रहने वाला है।

एसपी अमित रेणु ने बताया कि लूट की जानकारी मुमताज अंसारी ने पुलिस को दी थी। सोमवार को मुमताज जमुआ एसबीआई शाखा से 2 लाख 73 हजार की निकासी कर धुरैता मोड़ स्थित अपने धान के गोदाम पहुंचे। यहां थैले में रुपए लटका कर रख दिया। इसके बाद दोपहर 3 बजे किसान बनकर तीन युवक पहुंचे और शातिराना अंदाज में रुपए का थैला लेकर फरार हो गए। एसपी ने बताया कि ये तीनों शातिर अपराधी है और शहर के अलावा ग्रामीण इलाकों में भी लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। ये जेल भी जा चुके हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: