December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हिल्टन गोवा रिसॉर्ट का हुआ उद्घाटन

नयी दिल्ली:- हिल्‍टन ने कंपनी के फ्लैगशिप ब्रैंड हिल्‍टन होटल्‍स एंड रिसॉर्ट्स के तहत हिल्टन गोवा रिसॉर्ट खोलने की बुधवार को घोषणा की।
इस नए होटल के खुलने के साथ हिल्टन की गोवा में यह तीसरी प्रॉपर्टी होगी। यह रिसॉर्ट नेरूल नदी के तट पर खूबसूरत नजारों से भरपूर साईपेम हिल्स की सीढ़ीदार ढलान पर स्थित है। इस रिसॉर्ट के साथ हिल्टन ने अपनी बेमिसाल मेहमान नवाजी का विस्‍तार किया है।
यह गोवा में छुट्टियां मनाने अथवा कारोबार के सिलसिले में यहां आने वाले लोगों को शांति का अहसास कराएगा। मेहमानों के लिए सभी तरह की सुविधाओं से भरपूर यह लक्जरी रिसॉर्ट गोवा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से महज 34 किलोमीटर दूर स्थित है। कैंडोलिम और कलांगुट बीच से यह होटल 10 मिनट की दूरी पर स्थित है। सोहम लीशर वेंचर प्राइवेट लिमिटेड के स्‍वामित्व वाले इस होटल का परिचालन हिल्टन द्वारा किया जाएगा।
हिल्टन इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड नवजीत अहलूवालिया ने इस नई प्रॉपर्टी की पेशकश पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा, “भारत में अपनी उपस्थिति का विस्‍तार करने के सफर में हिल्टन गोवा रिसॉर्ट का शुभारंभ एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। इसी के साथ हमें मेहमानों और हिल्टन ऑनर्स के सदस्यों को अपनी विश्व स्तर की मेहमानवाजी प्रदान करने का एक और अवसर मिला है। गोवा में हिल्टन ने अपने तीसरे रिसॉर्ट को खोलकर सभी लोकप्रिय पर्यटन स्‍थलों पर अपनी मौजूदगी बढ़ाने की अपना प्रतिबद्धता का प्रमाण दिया है। यह रिसॉर्ट सभी विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस है, जो हमारे मेहमानों को असाधारण अहसास प्रदान करता है।”
रिसॉर्ट में तीन तरह के फूड और बेवरेज की पेशकश की जा रही है। यहां मेहमानों को मॉडर्न ट्विस्ट के साथ अनोखा मेन्यू ऑफर किया जाता है। यहां से मेहमान पूल्स और नदी के लुभावने नजारों का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा मेहमान आकर्षक कॉफी लाउंज डोसे में परंपरागत ढंग से बनाई गई अलग-अलग तरह की कॉफी, मिठाइयों, केक, बेकरी प्रॉडक्ट्स और ड्रिंक्स का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही लगातार बदलने वाले हाईऑक्टेन बार और रेस्टोरेंट कोको में मेहमान ड्रिंक्स के साथ सीफूड आइटम्‍स का भी लुत्‍फ ले सकते हैं।
हिल्टन एशिया पैसेफिक के ब्रांड मैनेजमेंट के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एलेक्जेंड्रा जारित्ज ने कहा, “हिल्टन होटल एंड रिसॉटर्स को दुनिया भर में विश्‍वस्‍तरीय और शानदार मेहमानवाजी के लिए पहचाना जाता है। हमारे फ्लैगशिप ब्रैंड की प्रमुख विशेषता यह है कि दुनिया भर के मशहूर पर्यटन ठिकानों में हमारे होटल और रिसॉर्ट रणनीतिक रूप से प्रमुख जगहों पर स्थित है। हम शानदार पर्यटन स्‍थल गोवा में अपना रिसॉर्ट खोलकर काफी खुश हैं। अपनी बहुत सी आकर्षक सुविधाओं और सर्विसेज के साथ हमें यह विश्वास है कि यह रिसॉर्ट जल्द ही घरेलू और अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों के लिए वह पसंदीदा जगह बन जाएगा, जहां वे रुकना पसंद करेंगे।“
सोहम लीशर वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के सूरज मोराजकर ने कहा, “शांति और सुकून का अहसास दिलाने वाले खूबसूरत नजारों से भरपूर गांवों ने हमेशा मुझे मोहित किया है। मैंने हमेशा मेहमान नवाजी से अपना अलग मुकाम बनाने का सपना देखा है, जो दुनिया के सभी लोगों को एकजुट करता है। मैं गोवा में हिल्टन के साथ साझेदारी में भव्य मेहमान नवाजी की पेशकश कर काफी प्रसन्न हूं। फर्स्ट जेनरेशन का कारोबारी होने के नाते इस चुनौतीपूर्ण काम को पूरा करने से मेरा गांव अब दुनिया के नक्शे में आ गया है। इससे वास्तव में काफी रोजगार के अवसर उत्पन्न होंगे। अगर साधारण रूप से कहा जाए तो यह सपना सच होने जैसा है।”
रिसॉर्ट में नियंत्रित तापमान के व्हर्लपूल के साथ 4 आउटडोर पूल हैं। यहां पर बच्चों के लिए अलग पूल, फन एंड फ्रोलिक और एक्वा थीम पर किड्स क्लब हैं। यहां बहुत जल्द स्पा और सैलून भी खुलने वाला है। इवेंट आयोजित करने के लिए 17,600 वर्गफीट की जगह है। हिल्टन गोवा रिज़ॉर्ट अपनी श्रेणी के भीतर कमरों का सबसे बड़ा आकार प्रदान करता है | सभी क्षेत्रों में सफाई के मानकों और सैनिटाइजेशन के प्रोटोकॉल को सबसे ज्यादा प्राथमिकता दी गई है। हिल्टन ने इंडस्ट्री को सफाई और संक्रमण के मानकों की परिभाषा से परिचित कराने वाला हिल्‍टन क्‍लीनस्‍टे अपने सभी होटलों और रिसॉर्ट में लॉन्च किया है।
यह प्रॉपर्टी भी हिल्टन ऑनर्स का हिस्सा है, जो हिल्टन के 18 अलग-अलग ब्रांड्स का पुरस्कार विजेता गेस्ट लॉयल्‍टी प्रोग्राम है। हिल्टन की वेबसाइट पर बुकिंग करने वाले मेंबर्स को तुरंत लाभ मिलेंगे, जिसमें लचीले पेमेंट स्लाइजर भी शामिल हैं , जो बुकिंग के लिए किसी भी पाइंट्स और मनी का कॉम्बिनेशन चुनने का ऑप्शन देता है। इसके साथ ही मेंबर्स को यहां एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, फ्री स्टैंडर्ड वाई-फाई और हिल्टन ऑनर्स मोबाइल ऐप भी मुहैया कराया जाता है।
रिसॉर्ट के उद्घाटन का जश्न मनाने के लिए, इसके द्वारा एक स्पेशल ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें मेहमानों को दो नाइट स्टे के साथ कॉम्‍प्‍लीमेंटरी ब्रेकफास्ट, एयरपोर्ट कोच ट्रांसफर और हैप्पी आवर्स के अलावा फूड, बेवरेज और लॉन्ड्री पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही नहीं, रिसॉर्ट एक विशेष पैकेज ‘ग्रेट स्‍मॉल ब्रेक्‍स’ की भी पेशकश कर रहा है जिसमें कॉम्‍प्‍लीमेंट्री ब्रेकफास्‍ट, एक मील या 1000 रुपये का रिसॉर्ट क्रेडिट प्रति व्‍यक्ति, प्रति रात्रि, एक अनूठा गोवा का मास्‍टरक्‍लास अनुभव और फूड एवं बेवरेज और लॉन्‍ड्री पर 20 फीसदी का डिस्काउंट शामिल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: