November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

चतरा पुलिस को मिली तीन बड़ी महत्वपूर्ण सफलताएं,टीपीसी नक्सली मोटरसाइकिल व मोबाइल तथा नक्सली पर्चे समेत गिरफ्तार

तस्करी को लेकर बिहार भेजी जा रही अवैध देशी शराब की एक बड़ी खेप के साथ वाहन समेत तस्कर गिरफ्तार

चतरा:- चतरा जिले के अति उग्रवाद प्रभावित प्रतापपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पुलिस ने उग्रवादियों वह शराब तस्करों तथा मोटरसाइकिल लूट कांड का उद्भेदन के तीन अलग-अलग मामलों में एक बड़ी सफलता अर्जित की है। जिले की प्रतापपुर पुलिस ने अलग-अलग गुप्त सूचनाओं के आधार पर तीन मामलों में यह उपलब्धियां हासिल की हैं।
दरअसल पुलिस ने उग्रवादियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत प्रतिबंधित नक्सली संगठन टीपीसी यानी तृतीय प्रस्तुति कमेटी के एक एरिया कमांडर रोहितजी के समर्थक विजय भारती को सात नक्सली पोस्टरों व एक मोटरसाइकिल तथा मोबाइल समेत गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली का मुख्य उद्देश्य क्षेत्र में जहां-तहां नक्सली पर्चे फेंक कर लोगों में दहशत फैलाने के साथ-साथ नक्सलियों को अपनी जनाधार बढ़ाने व पांव पसारने में मदद करना मुख्य उद्देश्य था।
वही एसडीपीओ ने एक दूसरे मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत एक तस्कर को बिहार ले जा रहे अवैध देसी शराब की 82 पेटियों समेत वाहन को जप्त कर लिया गया है। इधर एसडीपीओ ने एक तीसरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दिनों मोटरसाइकिल लूट कांड के एक मामले में का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने मोटरसाइकिल समेत एक बाइक चोर को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। इस प्रकार उपरोक्त सभी तीन मामले में पुलिस को मिली सफलताएं एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: