November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पति था गंजा, लगाता था विग, शादी के बाद खुला राज तो नई दुल्‍हन ने कर दिया केस

दिल्‍ली:- गंजापन ऐसी बीमारी है, जिसके बारे में सोच कर ही लोग तनाव में आ जाते हैं। आमतौर पर फिल्‍मों में देखा जाता है कि गंजापन के शिकार लोगों को शादी करने में दिक्‍कत पेश आती है। ऐसे में वे कुछ न कुछ जुगाड़ लगाकर अपने गंजापन का इलाज कर लेते हैं। इसमें कुछ सफल होते हैं तो कुछ विफल। ऐसा ही एक युवक है मुंबई में। 27 साल का यह व्‍यक्ति चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उसकी बीवी ने उसके खिलाफ अजब तरह का केस दर्ज कराया है। उसके अनुसार उसका पति गंजा है। वह विग पहनता है। शादी से पहले उसने उससे यह बात छिपाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 29 साल का यह युवक मुंबई में एक प्राइवेट फर्म में काम करता है। उसकी पत्‍नी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। इसके बाद उसने कोर्ट में खुद की जमानत अर्जी लगाई। लेकिन कोर्ट ने उसे खुद को पुलिस के हवाले कर देने के निर्देश दिए हैं।

पत्‍नी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसे शादी के बाद पता चला कि उसका पति गंजा है। उसे जैसे ही य‍ह जानकारी हुई तो वह शॉक रह गई। उसका कहना है कि उसके पति ने शादी से पहले उससे यह बात छिपाई थी। बता दें कि दोनों की हाल ही में शादी हुई है। वहीं पत्‍नी ने शिकायत में यह भी कहा है कि उसे अगर शादी से पहले इस बात की जानकारी होती तो वह शादी न करती।

Recent Posts

%d bloggers like this: