December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दीपक प्रकाश सवाल पूछने के अधिकार का दुरुपयोग न करें-कांग्रेस

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोरनाथ शाहदेव और राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश को लोकतांत्रिक व्यवस्था में अपने विरोधी दलों से सवाल पूछने का अधिकार जरुर है, लेकिन इस अधिकार का दुरुपयोग करते हुए कानून को अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि संवैधानिक और लोकतांत्रिक व्यवस्था के तहत पांच वर्षां के लिए जनता द्वारा चुनी गयी सरकार को एक षड़यंत्र के तहत अपदस्त करने की कोशिश को दर्ज दुमका में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी पर कानून अपना काम करेगा और कानून विरोधी हरकतों तथा मर्यादा का उल्लंघन करने पर पुलिस अपना काम करेगी।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि पूंजीपतियों के इशारे पर चलने वाले भाजपा नेताओं को धन-बल का इतना गुमान और घमंड हो गया है कि वह देशभर में गैर कांग्रेसी सरकार को अस्थिर करने के प्रयास में जुटी रहती है, पड़ोसी राज्य बिहार के अलावा गोवा, मध्यप्रदेश, कर्नाटक समेत कई राज्यों में उसे सफलता भी मिली है, लेकिन महाराष्ट्र और राजस्थान में भाजपा नेताओं की असलियत सामने आ गयी है, झारखंड में भी भाजपा नेताओं का कुत्सित प्रयास सफल नहीं होगा।
प्रदेश प्रवक्ता राजेश गुप्ता छोटू ने कहा कि बेरमो और दुमका विधानसभा उपचुनापव में अपनी सुनिश्चित हार को देखकर भाजपा नेताओं का मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है, यही कारण है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास जनता को ही चोट्टा बता रहे हैं, तो कोई सांसद खुद फर्जी डिग्री समेत अन्य मामलों का सामना करने के बावजूद दूसरे पर आरोप लगा रहा है। जबकि एक पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता धनवार की जनता के साथ धोखेबाजी करने के बाद अब दुमका की जनता को गुमराह करने में लगे हैं । वहीं जिस तरह से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने सारी मर्यादाताओं को तोड़ कर सरकार के खिलाफ ही साजिश रचने का काम शुरू कर दिया है, 3 नवंबर को बेरमो और दुमका की जनता इसका जवाब देगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: