November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जनादेश का सम्मान बचाने में असफल है हेमन्त सरकारः भाजपा

रांची:- कांग्रेस झामुमो के सरकार पर बड़ा हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने कहा कि हेमन्त सोरेन जनता के उम्मीदों पर असफल हो चुके हैं। राज्य का बेड़ा गर्क कर दिया है। हाल यह है कि राज्य की दो सीटों पर हो रहे चुनाव में मुख्यमंत्री समेत पूरा मंत्रिमंडल हांफ रहा है। नए नए कोरे घोषणाएं कर रही है। पुर्व में जो घोषणाएं कांग्रेस झामुमो ने किया था आज उन वादों में एक भी काम नहीं हुआ। जनता ने जिन वादों पर जनादेश दिया था उसका सम्मान भी हेमन्त सरकार नहीं बचा पाई है। इनके नाकामियों ने स्पष्ट कर दिया है कि जनता दोनों सीट एनडीए के पक्ष में देने जा रही है।
उन्होंने कहा कि राज्य को बिखरने नहीं देंगे। कांग्रेस झामुमो को लूटने नहीं देंगे। कांग्रेस इससे पुर्व मधु कोड़ा को आगे कर राज्य को लूट लिया अबकी बार झामुमो को अपना बकरा बनाया है। यह राज्य अटल बिहारी बाजपेयी के सपनों का राज्य है इसे बर्बाद होता देख भाजपा चुप नहीं बैठ सकती। एक सशक्त विपक्ष की भूमिका में रहेंगे। राज्य की जनता के हर सुख दुःख का ख्याल रखना भाजपा की जिम्मेवारी है।
उन्होंने कहा की झामुमो कांग्रेस की नाकामी का हाल यह है कि गठबंधन दल के लोग भी सरकार के कार्यशैली और विफलता पर आरोप लगा रहे हैं। सीता सोरेन, इरफान अन्सारी, जगरनाथ महतो और कांग्रेस ने भी सरकार के खिलाफ कई बार सवाल खड़ा किये हैं।कांग्रेस पार्टी ने तो धरना तक दिया है। क्या यही जनादेश का सम्मान है,सरकार के मुखिया सरकार को जवाब देना चाहिए। कहा कि झूठे वादों का जनादेश ज्यादा टिक नही सकता।

Recent Posts

%d bloggers like this: