December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कृषि मंत्री सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, सिर में चोट, अंगुली फ्रैक्चर

बिला लाव-लश्कर अकेले ही जामताड़ा सदर अस्पताल पहुंचने से हादसे की खबर प्रशासन को मिली

रांची:- झारखंड के कृषि , पशुपालन एवं सहकारिता मंत्री बादल गुरुवार को देर रात रांची से जामताड़ा जाने के क्रम में सड़क हादसे में बाल-बाल बच गये। दुर्घटना की जानकारी शुक्रवार को उस वक्त मिली, जब वे बिना लाव लश्कर जामताड़ा सदर अस्पताल अकेले ही पहुंचें। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों की पूरी टीम ने तत्काल उनकी जांच की है । कृषि मंत्री बादल के सिर में भी चोट आई है और उनकी एक अंगुली भी फ्रैक्चर है।
कृषिमंत्री बादल लगातार पिछले 15 दिनों से दुमका और बेरमो विधानसभा उपचुनाव सहित बिहार के अमरपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे थे। इसी क्रम में गुरुवार को रांची में किसानों की ऋण माफी को लेकर महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी, जिसे लेकर वह कल सुबह 11 बजे पहुंचे और उन्होंने बैठक की अध्यक्षता की। इसके बाद वे सीधे रांची के चन्हो गए ,जहां शहीद अभिषेक साहू के परिजनों से उन्होंने मुलाकात की । इस मुलाकात के बाद वह बेरमो होते हुए जामताड़ा की ओर रवाना हुए जहां बीच रास्ते में देर रात बादल की गाड़ी के सामने एक ट्रक आ गया । ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से कृषि मंत्री को चोट आई हैं ।
जामताड़ा में कृषिमंत्री बादल से जब पत्रकारों द्वारा यह पूछा गया कि वे अपना इलाज कराने सदर अस्पताल क्यों पहुंचे हैं , तत्काल किसी बड़े अस्पताल में क्यों नहीं गए। उन्होंने बड़े ही सहजता से कहा कि सरकार के मंत्री होने के नाते उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि वे अपने सिस्टम पर भरोसा करूं। इसी भरोसे के साथ वे सदर अस्पताल पहुंचा , जहां उनका समुचित उपचार डॉक्टरों की टीम ने बेहद संजीदगी से किया।

Recent Posts

%d bloggers like this: