November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हार सुनिश्चित देखकर भाजपा के लोग मानसिक संतुलन खो बैठे हैं : आलमगीर आलम

रांची:- कांग्रेस विधायक दल के नेता एवं ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने बेरमो विधान सभा चुनाव खेतको, रहीमगंज एवं बारू गाँव का दौरा कर लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग अपनी हार सुनिश्चित देख अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं इसी का परिणाम है कि केंद्र सरकार बिहार के लिए कोरोना का वैक्सीन मुफ़्त में देने की बात कर रही हैं। प्रधानमंत्री की नज़र में पूरा देश एक होना चाहिए । जब से राज्य में भाजपा की सरकार सत्ता से बाहर हुई है केंद्र सरकार के द्वारा झारखंड के साथ लगातार सौतेला व्यवहार किया जा रहा है,हमारी सरकार को बेवजह परेशान किया जा रहा है।जीएसटी,कोयले की रायल्टी का पैसा नहीं दे रही है। हाल में ही 1417.50 करोड़ रुपये काटकर केंद्र सरकार ने झारखंड की जनता से भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करने का बदला लेने प्रयास किया है,राज्य की जनता बेरमो एवं दुमका चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से हराकर बदला लेगी।
श्री आलम ने कहा कि हमारी सरकार ने जब केंद्र सरकार ने प्रवासी मज़दूरों से मुँह फेर लिया तब पूरे प्रदेश में कोरोना विपदा के दौरान लोगों के बीच खाद्य सामग्री बंटवाने का काम किया,प्रवासी मज़दूरों को बस,रेल के साथ हवाई जहाज़ से भी लाने का काम किया साथ ही साथ मनरेगा के तहत नई योजनाओं की शुरुआत कर प्रवासी मज़दूरों को रोज़गार देने का काम किया ।
जनसंपर्क अभियान में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता शाहज़ादा अनवर, बोकारो जिला अध्यक्ष मंजूर अंसारी, इसराफिल अंसारी ’बबनी’ युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव इमरान अली, रियाज अंसारी, प्रदेश प्रवक्ता उज्ज्वल तिवारी, कुमार संभव, बारू प्रभारी परवेज़ आलम, जमील अख़्तर, शकील अख़्तर अंसारी, उमेश गुप्ता, सगीर अंसारी, हसनुल्लाह अंसारी उपस्थित थे।

%d bloggers like this: