November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची रोजगार मेला की शुरुआत, पहले दिन एप्प पर 6000 लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन

  • गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ऐप
    रांची:- रांची जिला प्रशासन ने अपना टाइम और स्वनीति इनिशिएटिव के साथ मिलकर रांची रोजगार मेला 2020 की शुरुआत की है। प्लेसमेंट ड्राइव के पहले दिन 6,000 से अधिक नौकरी तलाशने वाले लोगों ने ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन कराया। यह विशेष बीस दिवसीय प्लेसमेंट ड्राइव कोविड-19 महामारी के प्रतिकूल आर्थिक प्रभावों को कम करने और नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को ऐप के माध्यम से 48 घंटे के भीतर उपयुक्त रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए आयोजित किया गया है।
    उपायुक्त छवि रंजन ने नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं को प्लेसमेंट ड्राइव में सक्रिय रूप से भाग लेने और इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाने का आग्रह किया है।
    चलो काम की बात करें है थीम
    20 दिनों तक चलनेवाले इस रोजगार मेला की थीम है- चलो काम की बात करें। अपना टाइम टीम ने बताया कि पहले ही दिन आये करीब 6,000 लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया, जिसमें 100 से अधिक साक्षात्कार आयोजित किए जा चुके हैं।
    नियोक्ता अपना टाइम ऐप को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं। ईएचएस 25 में सीनियर रिक्रूटर अनुज चैधरी ने बताया कि एंट्री-लेवल एजुकेशन काउंसलर्स के लिए लोगों को नियुक्त किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि 4 लोग पहले ही शॉर्टलिस्ट किये जा चुके हैं। कई और कंपनियां जैसे स्विगी, जोमाटो और बायजू भी उम्मीदवारों के साक्षात्कार और शॉर्ट लिस्ट करने की प्रक्रिया में हैं।
    66 से अधिक क्षेत्रों में नौकरी पाने के लिए गुगल प्ले स्टोर से ऐेप डाउनलोड किया जा सकता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: