November 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

CM नीतीश ने बोला लालू यादव पर निजी हमला, कहा-नौ, नौ बच्चे पैदा करने वाले कैसा बिहार बनाएंगे

पटना:- बिहार विधानसभा में राजनीतिक हमले के बाद अब निजी हमले होने लगे हैं जिसकी शुरुआत खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की है। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने लालू का नाम लिए बिना कहा है कि उनको बेटियों पर भरोसा नहीं था, इसलिए नौ नौ बच्चे पैदा किए।
बता दें कि सीएम नीतीश वैशाली की जनसभा में जेडीयू उम्मीदवार के पक्ष के वोट मांगने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘किसी को प्रजनन दर के बारे में क्या मालूम है। आठ-आठ, नौ-नौ बच्चा बच्ची पैदा करता है। बेटी पर भरोसा ही नहीं। कई बेटियां पैदा हो गईं, तब बेटा पैदा हुआ। ये कैसा बिहार बनाना चाहते हैं। यही लोग आदर्श हैं, तो सोचिए क्या बिहार का हाल होगा? कोई पूछने वाला नहीं होगा। कुछ लोगों के लिए परिवार ही सबकुछ है।’’
ये पहला मौका नहीं है जब नीतीश कुमार ने लालू परिवार पर निजी हमला किया हो। इससे पहले सारण में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने लालू परिवार की बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय के बहाने लालू परिवार पर निशाना साधा था।

पहले चरण की 71 सीटों के लिए मतदान कल

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा की कुल 243 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण की 71 सीटों के लिए मतदान 28 तारीख को होंगे। पहले चरण की वोटिंग से पहले ही चुनावी लड़ाई पर्शनली हो चली है जबकि अभी 2 चरण शेष हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: