November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दुमका डीडीसी डॉ संजय कुमार सिंह कर रहे झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार:भाजपा

चुनाव आयोग में शिकायत कर भाजपा ने दुमका डीडीसी को चुनाव कार्य से मुक्त करने का किया आग्रह

भाजपा चुनाव आयोग संपर्क विभाग के सह संयोजक ,अधिवक्ता सुधीर श्रीवास्तव ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए दुमका डीडीसी डॉ संजय कुमार सिंह के खिलाफ लिखित शिकायत की।

श्री श्रीवास्तव ने बताया कि आगामी 3 नवंबर को दुमका विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होना है। इस संबंध में दुमका में पदस्थापित डॉ संजय कुमार सिंह सरकारी पद पर रहते हुए दुमका से झामुमो प्रत्याशी श्री बसंत सोरेन का प्रचार कर रहे है।कहा कि राज्य सरकार ने योजना बद्ध तरीके से डॉ सिंह की पोस्टिंग दुमका डीडीसी के पद पर विगत जून माह में किया है।

उन्होंने कहा कि डॉ संजय सिंह पूर्व में पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिबू सोरेन के आप्त सचिव रह चुके हैं।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी ने इसके पूर्व श्री विवेकानद राउत विधानसभा में प्रशाखा पदाधिकारी है और उन्हें वर्तमान में श्री शिबू सोरेन जी के आप्त सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि डीडीसी दुमका सरकारी पद का दुरुपयोग करते हुए सरकारी स्तर पर प्राप्त गुप्त एवम चुनाव संबंधी सूचनाओं को झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन को सांझा करते हैं। रात्रि 10बजे के बाद डीडीसी अपने आवास पर श्री विवेकानद राउत और असीम मंडल के साथ झामुमो प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी रणनीति बनाते हैं।
कहा कि डीडीसी दुमका के मोबाइल नंबर 9142705964 और 7070465152 का सीडीआर निकाला जाए तो पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
कहा कि पार्टी ने मांग किया है कि दुमका डीडीसी डॉ संजय कुमार सिंह को तत्काल चुनाव कार्य से मुक्त किया जाए क्योंकि इनके यहां पद पर रहते निष्पक्ष एवम भयमुक्त चुनाव संभव नही।
ज्ञापन की प्रतिलिपि मुख्य चुनाव आयुक्त नई दिल्ली, उपायुक्त दुमका, आब्जर्वर दुमका एवम आरओ दुमका को भी प्रेषित किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: