November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रेलवे स्टेशन पर आने वाले हर यात्री की हुई जांच

बड़ा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने की अल्पाहार की व्यवस्था

धनबाद:- धनबाद रेलवे स्टेशन पर अन्य राज्यों एवं जिलों से आने वाले हर यात्री की कोरोना जांच की जा रही है। प्लेटफार्म संख्या एक में दो तथा दक्षिणी छोर के प्लेटफार्म संख्या आठ में एक वेन्यू पर यात्रियों की जांच की जा रही है।

इस संबंध में उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने बताया कि आगामी त्योहारों के मद्देनजर रेल मार्ग से बड़ी संख्या में लोगों का आवागमन शुरू हुआ है। बाहर से आने वाले व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिविटी रेट अधिक होने के कारण आज से लेकर अगले आदेश तक रेलवे स्टेशन के उत्तरी एवं दक्षिणी छोर पर हर यात्रि की जांच की जा रही है।

जांच में विलंब न हो उसकी भी पुख्ता तैयारियां की गई है। जिला पुलिस, रेल पुलिस तथा स्काउट एंड गाइड के स्वयंसेवक द्वारा यात्रियों को सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

रेलवे स्टेशन में बड़ा गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से यात्रियों और स्वयंसेवकों के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई है। समिति के तेजपाल सिंह, देवेंद्र सिंह गिल, सतपाल सिंह ब्रोका, देवेंद्र सिंह निरोल, इंद्रपाल सिंह, मनजीत सिंह द्वारा सफाईकर्मी, रेलकर्मी, सुरक्षाकर्मी के बीच अल्पाहार का वितरण किया गया। समिति के सतपाल सिंह ब्रोका ने बताया कि यह सेवा लगातार जारी रहेगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: