November 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

जमशेदपुर में युवक को ट्रेलर ने रौंदा,घटनास्थल पर ही तोड़ा दम,चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

जमशेदपुर:- कदमा थाना क्षेत्र स्थित मरीन ड्राइव के पास शनिवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क पार कर रहे युवक को रौंद दिया। टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। युवक मछली पकड़ने के लिए नदी आया था और इसी दौरान यह हादसा हुआ।घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया।

मृतक की पहचान सोनारी के जनता बस्ती निवासी रवि मछुआरा के रूप में की गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के ममेरे भाई ने बताया कि सुबह रवि मछली पकड़ने के लिए खरकई नदी आया था। इस दौरान मरीन ड्राइव पार कर रहा था। तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि टक्कर के बाद रवि गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं,हादसे को अंजाम देकर भाग रहे ट्रेलर चालक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर के चालक को गिरफ्तार कर लिया और वाहन को भी जब्त कर लिया। मृतक के बड़े भाई ने बताया कि रवि के घर में उसका बड़ा भाई, मां और पिता हैं। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उसने प्रशासन से मांग की है कि पीड़ित परिवार को सहायता उपलब्ध कराई जाए।

Recent Posts

%d bloggers like this: