December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अगर लोजपा सत्ता में आई तो सलाखों के पीछे होंगे नीतीशः चिराग पासवान

पटना:- लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने दावा किया है कि अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो सात निश्चय योजना में धांधली और केंद्र की योजनाओं में घोटाला करने वाले छोटे अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक सलाखों के पीछे होंगे। किसी को नहीं छोडे़ंगे, सभी दोषियों को जेल भेजेंगे। इसके लिए आप लोगों का साथ चाहिए। साथ ही भाजपा के समर्थकों से अपील की कि वे नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें। रविवार को चिराग जगदीशपुर और डुमरांव में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा कर रहे थे। उन्होंने विश्‍वास जताया कि चुनाव बाद भाजपा के नेतृत्व में बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी। चिराग ने कहा कि बिहार में शराबबंदी फेल हो गई है। हर जगह नकली और अवैध शराब बेची जा रही है। चिराग ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि आप सभी से अनुरोध है कि जहां भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, उन स्थानों पर बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें और अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी को वोट दें। आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी।

सीतामढ़ी में माता सीता के भव्य मंदिर की आधारशिला रखेंगे

चिराग ने कहा कि चुनाव बाद भाजपा के नेतृत्व में बिहार में लोजपा और भाजपा की जो सरकार बनेगी उसी में हम सीतामढ़ी में माता सीता के भव्‍य मंदिर की आधारशिला रखेंगे। अयोध्‍या में बन रहे भव्‍य राम मंदिर से भी भव्‍य मंदिर यहां बनवाऊंगा। इसके पीछे मेरी आस्‍था तो है ही। यह भी है कि यहां भव्‍य मंदिर बनेगा तो आसपास के इलाके का विकास होगा और एक मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा होगा। उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान लोजपा के घोषणा पत्र में भी सीतामढ़ी में माता सीता का भव्‍य मंदिर बनवाने का ऐलान कर चुके हैं।

युवा विरोधी सोच वाले हैं नीतीश कुमार

चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा कि बिहार के सीएम युवा विरोधी सोच वाले हैं। वह रोजगार को लेकर कहते हैं कि बिहार में समुद्र नहीं हैं जिसके कारण उद्योग नहीं लग सकता है, लेकिन सीएम नीतीश कुमार बताएं कि पंजाब और हरियाणा समेत कई राज्यों में समुद्र नहीं हैं, फिर वहां पर कैसे उद्योग लगे हैं और हजारों लोगों को रोजगार मिला है।

Recent Posts

%d bloggers like this: