November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ज्योतिरादित्य सिंधिया के छोड़ते ही हुआ कांग्रेस का सूर्यास्त: महेंद्र सिंह सिसोदिया

गुना:- जिस दिन जन-जन के नेता और राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी। उसी दिन कांग्रेस का सूर्यास्त हो गया। अब तो यह पार्टी अंतिम सांसें गिन रही है। यह बात प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री एवं बमौरी विधानसभा उपचुनाव से भाजपा प्रत्याशी महैन्द्र सिंह सिसौदिया ने कही।
उल्लेखनीय है कि सिसौदिया का जनसंपर्क जोर शोर से चल रहा है। शुक्रवार को भी वह क्षेत्र के कई गांवों में पहुँचे और जनता से जीत का आशीर्वाद लिया। इससे पहले सिसौदिया ने शहर के उदासी आश्रम स्थित बालाजी सरकार के दर्शन किया और उनसे जीत का आशीर्वाद लिया।

कार्यकर्ताओं के साथ ही मंत्रणा

चुनाव प्रचार से पूर्व सिसौदिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर मंत्रणा की। इस दौरान उन्होंंने चुनाव प्रचार की जानकारी भी ली। सिसौदिया ने कहा कि हमें हर हाल में भाजपा को विजयी बनाया है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाहन करना चाहिए। कार्यकर्ता भाजपा की प्रदेश और केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाएं और उनसे इन योजनाओं का लाभ लेने के साथ ही भाजपा को वोट देने का आग्रह करें।

कई गांवों में पहुँचे सिसौदिया

सिसौदिया ने बमौरी, खेरोदा, हिनोतिया, आकोदा, बदनपुर, भेंसटोरी, नॉनपुरा, खड़ेला, मूरखेड़ी, परांठ, डुमावन, कर्मदा, करमदी, मड़ीखेड़ा आदि गांव में भ्रमण कर जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होने लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों के बारे में बताया।

बमौरी में कृषि से संबंधित फैक्ट्रियां लगाएंगे

सिसौदिया ने कहा कि बमोरी में ऐसी कृषि से संबंधित फैक्ट्रियां लगाएंगे जो किसानों की उपज खरीदकर उसकी मार्केटिंग राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सके। जैस कि क्षेत्र की प्रमुख फसलें मक्का और सोयाबीन से बहुत चीज बनती हैं। इसका प्लांट यही लगाएंगे। यह सारा काम स्व सहायता समूह के माध्यम से कराया जाएगा। जिससे ग्रामीण लोगों को रोजगार मिल सके। इसके अलावा आर्थिक उन्नति के लिए स्व-सहायता समूहों को आगे बढ़ाया जाए। जिससे गांवों में रोजगार के साथ विकास हो सके।

Recent Posts

%d bloggers like this: