December 4, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के लिये कोरोना को जिम्मेवार ठकराने का सीएम का बयान घोर निंदनीय-भाजपा

रांची:- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा आज दुमका में प्रेसवार्ता के दौरान दिये बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी जिसमे उन्होंने राज्य में बढ़ते बालात्कार की घटनाओं केलिये कोरोना संकट को जिम्मेवार ठहराया है।
दीपक प्रकाश ने कहा कि यह मुख्यमंत्री का मानसिक दिवालियापन है। अपनी सरकार की विफलताओं एवम आगामी दो उपचुनाव में महा ठगबंधन की होती हार को देखते हुए हेमंत जी बौखलाहट में उलुल जुलूल बाते कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जनता के सवालों से घबरा गए हैं। उनका आत्मविश्वास जवाब दे रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में बहु बेटियों की इज्जत का बड़ा सवाल है। बलात्कार की घटना पर घटना की पुनरावृत्ति इस सरकार के इरादे,सोच पर सवालिया निशान लगा रहे।
प्रकाश ने कहा कल तक झामुमो के विधायक लोबिन हेम्ब्रम बलात्कार की घटना को बच्चों के समझाने बुझाने तक ही सीमित रखना चाहते थे आज तो मुख्यमंत्री जी ने इसपर और बड़ी मुहर लगा दी। कहा कि हर विफलता केलिये केंद्र पर दोषारोपण करने वाले मुख्यमंत्री ने आज बलात्कार की घटना केलिये कोरोना को दोषी ठहरा दिया। उन्होंने कहा महा ठगबंधन का यही चरित्र है।हाथरस की घटना का पहाड़ खड़ा करने वालों को अपने शासन की घटनाएं छोटी भी लगती है और विचलित भी नही करती। जिन्हें राज्य में हर दिन 5 सामूहिक बलात्कार और हत्या , बेटी बहनों की इज्जत से खिलवाड़ की घटनाएं उद्वेलित नही करती। ऐसी सरकार से जनता का भरोसा उठ चुका है। श्री प्रकाश ने कहा कि ऐसे मुख्यमंत्री से न्याय की उम्मीद बेमानी है जो अपनी जिम्मेवारी से भागता रहे और हर नाकामी केलिये दुसरों को दोषी ठहराते रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: