November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला, कहा- बिहारियों को बनाया जा रहा है तस्कर

पटना:- बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही राजनेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर तीखा हमला बोला है।
शनिवार को ट्वीट के जरिए चिराग पासवान ने कहा कि शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार की माताएं-बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहतीं।
एलजेपी मुखिया चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘शराबबंदी के नाम पर बिहारियों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार कि माताएं बहनें अपनों को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है की बिहारी रोजगार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है। #असम्भवनीतीश’
उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि बिहार के लोग रोजगार के अभाव में लगातार शराब तस्करी की ओर बढ़ रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री और सभी मंत्रियों को ये पता है फिर भी वो इस मुद्दे पर चुपचाप हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में महिला वोटर्स को भी साधने की कोशिश की है।
बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब चिराग पासवान ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर इस तरह से हमला किया है। इससे पहले गुरुवार को चिराग पासवान ने एक ट्वीट में कहा कि विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है। पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश कुमार के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं। चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जांच करवाऊंगा और दोषियों को जेल भेजूंगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: