November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

एक्ट्रेस ने महेश भट्ट पर लगाया आरोप, वह इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन, उनका भांजा ड्रग्स और लड़कियों की सप्लाई करता है

नई दिल्ली:- बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट पर एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का डॉन बताया है। वीडियो में लवीना ने महेश भट्ट् के भांजे और विशेष फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।
लवीना के अनुसार, सुमित ड्रग्स और लड़कियों का सप्लाई किया करता था। लवीना ने अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसी अभिनेत्रियों का जिक्र किया है। वीडियो में लवीना कह रही हैं कि, हेलो मेरा नाम लवीना लोध है, ये वीडियो मैं मेरी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी। मैंने उनके खिलाफ डिवोर्स की शिकायत दाखिल करवाई है।
मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। अमायरा और सपना पब्बी जैसों को करता था। उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था। इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था। इस सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी।
उन्होंने महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताते हुए कहा है- अगर महेश भट्ट के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। कितने एक्टर्स, निर्देशक को वे काम से निकाल दिए हैं। कई जिंदगियां बर्बाद की हैं।
एक्ट्रेस ने आगे कहा, जब से केस फाइल किया है, महेश भट्ट उनके पीछे पड़ गए हैं। उनके मुताबिक महेश भट्ट उनके घर में घुसने की कोशिश करते हैं। वहीं उन्हें इस बात का भी गुस्सा है कि पुलिस की तरफ से भी एक्शन नहीं लिया जा रहा है। उनकी माने तो पुलिस एनसी पर कोई एक्शन नहीं ले रही है। मेरे साथ या मेरे परिवार संग कुछ भी गलत होता है तो इसके जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे। सभी को पता चलना चाहिए कि बंद दरवाओं के पीछे ये लोग कैसे किसी की जिदंगी को तबाह कर देते हैं।

Recent Posts

%d bloggers like this: