November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में एक कार एवं ट्रक से शराब की बड़ी खेप जब्त, चार गिरफ्तार

किशनगंज:- आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन जांच में किशनगंज उत्पाद विभाग पुलिस एवं ऑन ड्यूटी आरपीएसएफ जवानों के संयुक्त छापामारी में फरिंगगोला स्थित बिहार – बंगाल सीमा पर विदेशी शराब की बड़ी खेप शुक्रवार सुबह जब्त की तथा ट्रक में सवार दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है । उक्त जानकारी सिलीगुड़ी के आरपीएसएफ चतुर्थ बटालियन के सहायक कमाडेंट ए के.सिंह व उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने संयुक्त ब्यान में दी। मौके पर आरपीएसएफ के श्री सिंह ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर यहां सीमां पर हमारे जवानों की ड्यूटी लगी है और एक गुप्त सूचना के आधार पर सघन वाहनों की जांच जारी थी जिसमें जवानों को कामयाबी मिली है । उन्होने कहा कि उसके बाद किशनगंज अधीक्षक उत्पाद को जब्ती के लिए सूचना दी गई तथा ट्रक से शराब अनलोड किया गया। वहीं मौके पर उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी ने कहा कि सातिर तस्करों ने ट्रक में सड़े-गले सब्जी की बोरी के नीचे छिपाकर रखे कुल 249 कार्टून शराब बरामद किया गया है।जिसमें राॅयल मेन्सन विदेशी शराब कुल 2187 लीटर शीलबंद कार्टून में पैक बरामद हुआ और ट्रक को भी जप्त किया गया है।
गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ के दौरान अपना नाम मिथिलेश कुमार ग्राम टोसी थाना बोचहा जिला मुज्जफरपुर तथा सुबोध कुमार थाना गायघाट जिला मुज्जफरपुर बताया है।
उन्होंने कहा कि गुरूवार गत देर शाम को भी उत्पाद विभाग पुलिस टीम के द्वारा छापामारी में दो और गिरफ्तारी गलगललिया थाना क्षेत्र में 63लीटर विदेशी शराब के साथ हुई ।इन दो गिरफ्तारों के साथ एक कार को भी जब्त किया गया है । गिरफ्तार किये गए व्यक्ति का नाम शीतल कुमार राय एवं सुभाष मिस्त्री है दोनों सिलीगुड़ी निवासी हैं। फिलहाल चारों गिरफ्तार आरोपी को कोविड -19मेडिकल जांच के बाद पुछताछ कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।
संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: