December 4, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज जिला प्रशासन के द्वारा दुर्गा पूजा समिति के आयोजकों से कोविड-19 प्रोटोकाॅल पालन करने की अपील

किशनगंज:- कोविड-19 महामारी काल में जिला प्रशासन ने डेमार्केट स्थित दुर्गा मंदिर परिसर में एक समारोह आयोजित कर किशनगंज शहरी क्षेत्र के दुर्गा पुजा समिति के कुल 22 आयोजकों के अध्यक्ष से कोविड -19प्रोटोकाॅल का पालन करने के लिए जिला पदाधिकारी डाॅ आदित्य प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को अपील किया।
लेकिन इसके पूर्व समारोह का डी एम डाॅ प्रकाश व एस पी आशीष सहित रेडक्रॉस साॅसाइटी सचिव मिक्की साहा सहित जनसंपर्क पदाधिकारी रंजीतकुमार एवं अन्य प्रमुख दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया।
डी एम डाॅ प्रकाश ने आयोजकों से कहा कि जब तक दवा नही तब तक कोविड-19 महामारी से बचाव में सावधानी ही हमारी दवा है। इसीलिए सतर्कता अनिवार्य है। कोविड -19 के गाइड लाइन का पालन करें । वही एस पी आशीष ने कहा कि पूजा का विसर्जन समयानुसार करें । कोई जूलूस और भीड़ -भाड़ में न निकलें । निर्धारित स्थल पर समय से विसर्जन तय तिथि को हो जाए। इसके अलावे हम सभी यहीं चाहेंगे कि यदि हमारा समाज सुरक्षित रहेगा तो ऐसे अवसर बार -बार फिर आएँगे जब हम हर्षोउल्लास से पूजा का पुनः आयोजन कर सकेंगे।

मौके पर सभी आयोजकों को सेनेटाइज सामग्री श्रधालुओं को वितरण हेतु प्रशासन की ओर से भेंट दिया गया और सभी को धन्यवाद के बाद दुर्गा पूजा के अवसर पर डी एम व एस पी के ओर से हार्दिक शुभकामनाएँ भी दी गई।
संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: