November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा गया पुल का चौड़ीकरण

धनबाद:- गया पुल का चौड़ीकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस काम को एक साल के अंदर पूरा करना है। यह बातें उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने आज समाहरणालय के सभागार में पूर्व मध्य रेल के अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में कही।

बैठक में उपायुक्त ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को दुर्गा पूजा के अवकाश के बाद मंडल रेल कार्यालय जाकर गया पुल चौड़ीकरण के संबंध में डीपीआर की समीक्षा करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने कहा कि पुराने डीपीआर में कोई प्रगति नहीं हुई होगी तो नए सिरे से डीपीआर तैयार किया जाएगा।

बैठक में माननीय सांसद धनबाद श्री पशुपतिनाथ सिंह के प्रतिनिधि श्री नितिन भट्ट ने गया पुल चौड़ीकरण के साथ-साथ वर्षों से बंद पड़ी धनबाद झरिया रेलवे लाइन पर सड़क निर्माण को गति देने का अनुरोध किया।

बैठक में उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह, पूर्व मध्य रेलवे के सीनियर डीसीएम श्री अखिलेश कुमार पांडेय, सिटी एसपी श्री आर रामकुमार, नगर आयुक्त श्री सत्येंद्र कुमार, अनुमंडल दंडाधिकारी श्री सुरेंद्र कुमार, डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) श्री मुकेश कुमार, माननीय सांसद धनबाद के प्रतिनिधि श्री नितिन भट्ट, माननीय विधायक धनबाद के प्रतिनिधि श्री मनोज मालाकार, अंचल अधिकारी धनबाद श्री प्रशांत कुमार लायक व अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: