November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रामेश्वर उरांव ने पार्टी पदाधिकारियों को दिया आवश्यक दिशा-निर्देश

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सह वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उराँव बेरमो उपचुनाव को लेकर कार्यरत पार्टी कंट्रोल रूम आकर कृषि मंत्री बादल ,कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश कार्यकारी अध्यक्ष सह कंट्रोल रूम के प्रभारी मानस सिन्हा सह प्रभारी मदन मोहन शर्मा प्रवक्ता अमुल्य नीरज खलखो सोशल मीडिया प्रभारी गजेन्द्र सिंह जिलाध्यक्ष बोकारो मंजूर अंसारी के साथ बैठक कर कंट्रोल रूम के कार्यों की समीक्षा की एवम आवश्यक दिशानिर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश की जनता को संबोधित करते हुए कोरोना महामारी के इस संकटकाल में अपनी नाकामियों को छिपाने का निर्लज्ज प्रयास कर रहे है। जबकि केंद्र सरकार ने देश में मजदूर-किसान एवं गरीब जनता को अपनी गलत नीतियों के कारण गंभीर संकट में डाल दिया है। इस उपचुनाव में भी भाजपा के नेता हताशा में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं । पार्टी की जीत निश्चित होगी । हमें पूरी ईमानदारी से जनता के सवालों को लेकर जनता सवोट की अपील करने की जरूरत है।
इधर मांडर विधायक पूर्व मंत्री बंधु तिर्की बेरमो विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरे। श्री बंधु तिर्की ने जरीडीह प्रखंड के तांतरी उत्तरी- दक्षिणी पंचायत के तुपकाडीह, तोताडीह,कुम्हारडीह, परसाडीह और जैना मोड़, चिलगड्डा क्षेत्र में सघन दौरा कर जनता से कुमार जयमंगल सिंह के लिए हाथ छाप में वोट मांगा। श्री तिर्की ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ठगों की पार्टी है, भाजपा के नेता गरीब -मजदूर-किसानों को झूठा सपना दिखा कर वोट मांगती है चुनाव जीतने के बाद पूंजीपतियों का सेवा करती है। भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास जिन्हें राज्य की जनता ने सत्ता से खींच कर उतार दिया है वे सुधरे नहीं हैं, जनता की चुनी हुई सरकार के खिलाफ गाली गलौज पर उतर आए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास को चेतावनी दे रहे है।मामले की लीपापोती करने में लगे हैं। यही भाजपा का असली चेहरा है।
इस चुनाव में बेरमो विधानसभा के लोकप्रिय नेता रहे स्व. राजेंद्र बाबू को श्रद्धांजलि देना है। गरीब-मजदूर- किसानों के मानसम्मान एवं अधिकारों की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कुमार जयमंगल सिंह को दुगुने वोट से जीता कर विधानसभा भेजना है।
श्री बंधु तिर्की के साथ सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गजेन्द्र सिंह काँग्रेस पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष अशोक मंडल, पंचायत अध्यक्ष इकबाल अंसारी, गिरेंद्र मिश्रा,मतीन अंसारी,पुनीत कुशवाहा, उमेश दिगार,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: