December 3, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची विद मास्क कैंपेन में भाग लेने वाले लोगों को लॉटरी के जरिये किया गया पुरस्कृत

उपायुक्त ने जनजागरुकता में सहयोग देने वाले लोगों को भेंट दे कर किया सम्मानित

रांची:- उपायुक्त छवि रंजन ने रांची विद मास्क कैंपेन जन जागरुकता कैंपेन में हिस्सा लेने वाले नागरिकों को उपहार भेंट कर सम्मानित किया। इस दौरान कुल 06 लोगों को सम्मानित किया गया, जिनका चयन लॉटरी के माध्यम से किया गया था। चयनित सभी लोगों को आईसीआईसीआई बैंक के सहयोग से उपहार भी भेंट किया गया।
लॉटरी के माध्यम से चयनित लोगों को सम्मानित करने के दौरान उपायुक्त छवि रंजन ने कहा, “राज्य सरकार द्वारा लॉक डाउन में अब कई तरह की ढील दी दी गई है। लेकिन कोविड19 का खतरा अभी तक टला नहीं है। हमें अभी और भी सचेत रहने की ज़रूरत है। आमजनों को जागरुक करने के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयासरत्त है।।इसी के तहत रांची विद मास्क जन जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। इसमें आप सभी रांची वासियों का सहयोग अपेक्षित है ताकि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क अपने घरों से बाहर न निकले।
लॉटरी सिस्टम से चयनित कुल 06 लोगों को उपायुक्त रांची श्री छवि रंजन ने उपहार दे कर सम्मानित किया। साथ ही, सभी के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। अखिलेश कुमार सिंह हरिओम सिंह ,डॉ सुरंजन सरकार, मे0 टीम वी आर रांची, अभिषेक कुमार और शंभूनाथ को सम्मानित किया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: