December 4, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ड्रग्स विरोधी अभियान: 21 करोड़ की हेरोइन जब्त करने के बाद आज फिर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों के टैबलेट के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

असम:- असम के कर्बी आंगलोंग जिले में एक बार फिर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने ड्रग्स विरोधी अभियान के तहत आज एक ट्रक पर छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रग्स की टैबलेट जब्त की हैं, इसके साथ ही ट्रक ड्राइवर समेत तीनों तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर के मुताबिक डीलाई थाना प्रभारी राजू बहादुर छेत्री ने बताया कि पिछले कई महीने से पुलिस ड्रग्स के खिलाफ अभियान चला रही है। हाल ही में 21 करोड़ की हेरोइन जब्त करने के बाद आज एकबार फिर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

ट्रक से ड्रग्स की बड़ी खेप जब्त

पुलिस की जानकारी के अनुसार एक गुप्त सूचना के आधार पर डीलाई थाना प्रभारी राजू बहादुर छेत्री के नेतृत्व में ASI जितेन गोगोई के साथ तीन अन्य पुलिस कर्मियों ने एनएच 36 को बंद कर मणिपुर और नागालैण्ड से गुवाहाटी जा रहे ट्रकों की तलाशी शुरू की, इस दौरान ट्रक से याबा नाम के ड्रग्स की 40 हजार टैबलेट की खेप बरामद की गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर समेत तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

इम्फाल से गुवाहाटी जा रही थी ड्रग्स की खेप

तीनों तस्करों की पहचान मणिपुर के बिष्णुपुर जिले के हुस्सैन अहमद, लिलुंग जिले के नवाज और बहादुर के तौर पर हुई है। पूछताछ के दौरान तस्करों ने खुलासा किया कि वह ड्र्ग्स की खेप को इम्फाल से गुवाहाटी ले जाने की फिराक में थे।
डीलाई पुलिस ने तीनों तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जेल में डाल दिया है। पुलिस के मुताबिक जब्त की गई ड्रग्स की टैबलेट की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 2 करोड़ 40 लाख रुपए बताई जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: