November 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मतदाता को जागरूक “थीम कोविड-19 के गाइड लाइन पर चित्रकला प्रतियोगिता आयोजन”

किशनगंज:- आसन्न बिहार विधानसभा आम चुनाव में स्वच्छ , निष्पक्ष तथा निर्भीक मतदान हेतु स्वीप कार्यक्रम अंतर्गत शहरी क्षेत्र में आशालता स्कूल,डे मार्केट में बुधवार को मतदाता जागरूकता हेतु स्कूली बच्चो के बीच कोविड -19महामारी काल में भारतीय चुनाव आयोग के गाइड लाइन के अनुसार “जब तक दवा नही ,कोविड-19 से लापरवाही” नही थीम पर चित्रकला प्रतियोगिता आयोजन हुआ।
यहां मतदाताओं को जिला निर्वाचन अधिकारी सह डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश के दिशा निर्देश पर लगातार विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रम आयोजन कर मतदाता – जन- जागरण जारी है।
जिसमें विद्यालय के छात्र कलाकारों के प्रोत्साहन हेतु डी एम डाॅ आदित्य प्रकाश ने स्वयं पहुँचे तथा उनके द्वारा गुब्बारे उड़ाकर उक्त विषयानुकुल थीम पर चित्रकला प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।
उन्होंने छात्र कलाकार को संबंधित कर कहा कि आप भविष्य में लोकतंत्र के महापर्व में आम चुनाव का हिस्सा जरूर बनेंगे, किन्तु आसन्न बिहार विधानसभा चुनाव में जो मतदाता कोविड-19महामारी काल में हिस्सा बनने जा रहें हैं।उन मतदाताओं को जागरूक करने में आप सभी छात्रों की भागीदारी चित्रकला के माध्यम से कम भी नही हैं। आपके चित्रकला मतदाताओं को प्रेरित करेंगे इसीलिए आपके इस संदर्भित चित्रकला को सराहा भी जाएगा और मतदाताओं को जागरूक कर मतदान केन्द्रों पर शत-प्रतिशत निष्पक्ष , स्वच्छ तथा निर्भीक मतदान में मतदाताओं को प्रेरित कर मतदान केन्द्रों पर ले भी जाएँगें । इसीलिए आप सभी छात्र-छात्राओं की भुभिका लोकतंत्र के महापर्व में भुमिका को अहम मानी जाएगी।
मौके पर जिला जनसंपर्क पदाधिकारी रंजीत कुमार सहित अन्य प्रमुख अधिकारी संबंधित आयोजन के अधिकारी उपस्थित थे।
संवाददाता सुबोध

Recent Posts

%d bloggers like this: