November 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

किशनगंज में लोजपा के दो प्रत्याशी दो विस क्षेत्र में जदयू प्रत्याशी के विरूध नामांकन कर दिया

किशनगंज:- किशनगंज विधानसभा क्षेत्र संख्या-53 ठाकुरगंज एवं कोचाधामन विधानसभा क्षेत्र संख्या -55 से लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी ने नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को प्रत्याशी उतारकर चौका दिया । दोनों ही विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशियों ने नामांकन भरते हुए उपस्थित दर्ज करा भी दिया ।
ज्ञात हो कि बिहार एनडीए से अलग होकर अकेला चलो रे की नीति में कुल 143 सीटों पर चुनाव मैदान में प्रत्याशी उतार दिया है।
यहां किशनगंज के चार में से दो विधानसभा में नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को आखिरकार जनता दल यूनाइटेड के मौजूदा विधायक सह प्रत्याशी नौसाद आलम के विधानसभा क्षेत्र संख्या- 53 से लोजपा प्रत्याशी मो.कलीमुद्दीन एवं विधानसभा क्षेत्र संख्या-55 में जदयू विधायक सह प्रत्याशी मास्टर मुजाहिद आलम के मुकाबले में लोजपा प्रत्यासी मो.हबीबुर रहमान को उतारा गया है।
यहां लोजपा के दोनों उमीदवार अपने दमदार उपस्थिति के साथ पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र में मोदी से बैर नही किन्तु बिहार में नीतिश कुमार का अब खैर नही हैं । ठाकुरगंज के लोजपा प्रत्याशी मो.कलीमुद्दीन ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह सपना है कि बिहार फस्ट एवं बिहारी फस्ट को सुबे में जनता के विकास और हित में सार्थक बनाया जाए । इस बात पर तो सहमति हमारे देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी हमारे पार्टी सुप्रीमों सह सांसद चिराग पासवान को साथ देने के संकेत दे दिए हैं ।यह किसी से छिपा नही है । भले ही हमारी पार्टी बिहार एनडीए सरकार का हिस्सा पिछले कार्यकाल में न था और आगे भी नही रहेगा । लेकिन केन्द्र सरकार में हमारी पार्टी पुराने साथी रहे हैं।भविष्य में भी रहेंगे । अब फैसला बिहार की जनता को ही करना है। जबकि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का देश व विदेशों में जिनका सभी धर्म व संप्रदाय के राष्ट्राध्यक्ष भी आज उनका सम्मान करते है। इसीलिए बिहार की जनता में जो फैले हैं जात -पात का भ्रम वह मिटना चाहिए।
ज्ञात हो कि यहां अंतिम चरण में 7नवम्बर को मतदान यहां होगें।
सुबोध कुमार साहा

Recent Posts

%d bloggers like this: