November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव तीन दिवसीय दौरे पर दुमका जाएंगे

कृषिमंत्री बादल भी रहेंगे साथ

रांची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सह राज्य के खाद्य आपूर्ति तथा वित्तमंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव बुधवार 21 अक्टूबर को तीन दिवसीय दुमका दौरे पर जा रहे है। उनके साथ राज्य के कृषिमंत्री बादल भी दुमका जाएंगे।
पार्टी के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने बताया कि दुमका विधानसभा उपचुनाव में गठबंधन में सहयोगी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रत्याशी बसंत सोरेन के पक्ष में प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर डॉ. रामेश्वर उरांव और कृषिमंत्री बादल तीन दिनों तक उपराजधानी में प्रवास कर विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।
उन्होंने बताया कि दुमका विधानसभा उपचुनाव को लेकर पार्टी विधायक दल के नेता आलमगीर आलम पहले ही वहां का दौरा कर चुके है और बसंत सोरेन के नामांकन में भी शामिल हुए थे, वहीं पार्टी का एक-एक कार्यकर्त्ता दुमका विधानसभा उपचुनाव में सहयोग दल के प्रत्याशी जेएमएम प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने में जुट गये है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बेरमो में पार्टी के सभी नेताओं को क्षेत्रवार जिम्मेवारी सौंपी गयी है, उसी तरह से दुमका में भी कांग्रेस के सभी नेताओं-कार्यकर्त्ताओं को क्षेत्रवार जिम्मेवारी सौंपी जाएगी।

Recent Posts

%d bloggers like this: