December 2, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

कांग्रेस शासन का राजभवन याद करें कांग्रेस नेता-समीर उरांव

रांची:- भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवम राज्य सभा सांसद समीर उरांव ने राजभवन के राजनीतिक उपयोग से संबंधित कांग्रेस नेताओं के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़बोले नेता अपने शासन को याद करें।
उन्होंने कहा कि राजभवन का कांग्रेस पार्टी ने कितना और कैसे राजनीतिक उपयोग किया है यह देश और प्रदेश की जनता भली भांति जानती है।
उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को राष्ट्रपति शासन में तत्कालीन राज्यपाल की भूमिका,राजभवन के पद प्रभाव का उपयोग ये सब खूब याद होगा । भाजपा पर उंगली उठाने के पहले अपने गिरेबान में भी झांकना चाहिये।
श्री उरांव ने कहा कि गैर कांग्रेसी राज्य सरकार को कांग्रेस शासन ने राजभवन का दुरुपयोग कर जितना परेशान किया है, राष्ट्रपति शासन लगाकर लोकतंत्र का गला घोंटा है वह सब भारत के इतिहास का काला पन्ना है।
श्री उरांव ने कहा कि आज प्रदेश में कांग्रेस समर्थित सरकार निकम्मी और विफल सरकार है। 10 महीने में ही इसकी पोल खुल चुकी है। यह गूंगी बहरी सरकार है।
उन्होंने कहा कि जनता की उम्मीद राज्य सरकार से टूट चुकी है,जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो लोग आखिर कहां जाएंगे?इसलिये प्रदेश में विपक्षी पार्टी हो या फिर राज्य के युवा,बेरोजगार,महिला, दलित ,पीड़ित सबकी उम्मीद या तो राजभवन से है या न्यायालय से।इसलिये लोग यहाँ गुहार लगाने को मजबूर हैं।
उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के लोग बयान न देकर काम पर ध्यान दें तो ज्यादा भला होता।
कोरोना काल मे भाजपा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने वाले जरा अपना हिसाब दें । प्रदेश की गरीब ,जरूरतमंद जनता,प्रवासी मजदूर,कोरेन्टीन सेंटर पर भर्ती होने वाले संक्रमित लोग,पैदल लौटते हजारों प्रवासी सब को पता है कि भाजपा ने कैसे और कितनी सेवा की है।

Recent Posts

%d bloggers like this: