November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची विद मास्क : सेल्फी आवर अभियान कल से

रांची:- कोविड-19 अनुरूप व्यवहार कैंपेन को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से चलाए जा रहे रांची विद मास्क अभियान के क्रम में 22 अक्टूबर गुरुवार को एक घंटा, सेल्फी आवर ( नामक अनूठी जागरुकता पहल प्रस्तावित है। इस विशेष पहल का मकसद मास्क के प्रति जागरुकता को व्यापक रूप देना है।
उपायुक्त श्री छवि रंजन के निदेश पर मास्क की जागरूकता को लेकर जिले में पहले से ही रांची विद मास्क अभियान चलाया जा रहा है और लगातार लोग उक्त हेसशटैग के साथ अपनी मास्क वाली सेल्फीज सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं। इस मुहिम को और भी अधिक सघनता एवं व्यापकता प्रदान करने के लिए आगामी गुरुवार को एक घंटा विशेष रूप से चुना गया है ताकि उस 1 घंटे में जिले भर के अधिक से अधिक लोग अपनी मास्क वाली सेल्फी लें और जो सोशल मीडिया पर हैं वे सेल्फी को पोस्ट भी करें हेशटैग के साथ।

उद्देश्य

कोविड-19 जागरुकता अभियान के नोडल अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि उक्त 1 घंटे निर्धारित समय के भीतर यदि बड़ी संख्या में सेल्फी अपलोड होंगी तो पूरा सोशल मीडिया मास्क मय नजर आएगा, जिससे मास्क के प्रति चल रहे जागरूकता अभियान को बल मिलेगा।
आगामी गुरुवार पूर्वान्ह 11ः00 से 12ः00 प्रस्तावित उक्त अभियान की सफलता हेतु आज समाहरणालय में सम्बंधित अधिकारियों ने बैठक की। बैठक में जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जिला शिक्षा अधिकारी, जिला सूचना विज्ञान पदाधिकारी, ई डिस्ट्रिक्ट मैनेजर तथा सभी प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी आदि मौजूद रहे।

Recent Posts

%d bloggers like this: