December 4, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

झामुमो नेता के बयान अमर्यादित और असंसदीय: आदित्य साहू

राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से किया शिकायत

दुमका:- बेरमो उपचुनाव से पूर्व झामुमो के बड़बोलेपन को लेकर भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलकर शिकायत दर्ज करवाया है। इस दौरान प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू ने कहा कि आगामी 3 नवंबर को दुमका एवं बेरमो विधानसभा का उपचुनाव होना है, इससे पूर्व झामुमो के नेताओं का बड़बोलापन शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि 20 अक्टूबर 2020 को झामुमो के केंद्रीय महासचिव एवम प्रवक्ता श्री सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता के माध्यम से भाजपा नेतागण के बारे में गंदी गंदी एवं अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया है, जो आदर्श चुनाव आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। संवाददाता सम्मेलन के दौरान सुप्रियो भट्टाचार्य ने शब्दों की सभी मर्यादाओं को पार कर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि दूसरे को नसीहत देने के बजाए खुद शब्दों का प्रयोग करना सीखना चाहिये।असंसदीय एवम आपत्तिजनक शब्दों से लोकतंत्र की मर्यादाएं आहत होती है।किसी पार्टी के विषय मे असंसदीय भाषा का प्रयोग करना भारतीय राजनीति में शर्मनाक बात है।
झामुमो नेता के बयान की एक वीडियो की प्रति पेन ड्राइव के माध्यम से चुनाव आयोग को भी दिया गया है। साथ ही मांग किया है कि सुप्रियो भट्टाचार्य के द्वारा भाजपा नेता गण के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने के खिलाफ तत्काल संज्ञान लिया जाए तथा आदर्श चुनाव आचार संहिता के तहत मामला दर्ज करने की कृपा की जाए। शिकायत पत्र की एक प्रति मुख्य चुनाव आयुक्त नई दिल्ली, उपायुक्त दुमका और बोकारो व अनुमंडल पदाधिकारी दुमका और बेरमो को भी भेजी गई है।
प्रतिनिधिमंडल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू चुनाव आयोग संपर्क विभाग के प्रदेश सह संयोजक सुधीर श्रीवास्तव और प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक शामिल थे।

Recent Posts

%d bloggers like this: