December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

राजस्थान में डबल ट्री बाइ हिल्टन ब्रांड की शुरुआत

जयपुर: – हिल्टन ने डबल ट्री बाई हिल्टन जयपुर आमेर के उद्घाटन के साथ भारत में अपनी मौजूदगी का विस्तार करना जारी रखा है।
विश्व प्रसिद्ध पिंक सिटी का आनंद लेने और यहां घूमने आने वाले मेहमानों का स्वागत करने के लिए, हिल्टन के पास अब जयपुर में दो सुंदर होटल हैं। यह होटल राजस्थान में हिल्टन के पहले डबल ट्री की शुरुआत है। डबल ट्री बाई हिल्टन जयपुर आमेर का स्वामित्व गोवर्धनधाम एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड के पास है और इसका प्रबंधन हिल्टन करता है।
राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर दिल्ली से जयपुर जाने वाले यात्रियों के लिए होटल पहुंचना सुविधाजनक है, क्योंकि यह शहर के बाहरी इलाके में है और ऐतिहासिक और प्रसिद्ध आमेर के किले के साथ-साथ शहर के जल महल, हवा महल, सिटी पैलेस, जंतर मंतर, जयगढ़ किला, हाथी गांव इत्यादि जैसे प्रमुख धरोहर स्थलों के निकट है।
सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड इंडिया नवजीत अहलूवालिया ने कहा कि, “अब हम पर्यटन को फिर से गति पकड़ते हुए देख रहे हैं, जैसा कि मेहमान अपनी यात्रा की योजनाओं को लेकर ज्यादा आश्वस्त हो रहे हैं। फिलहाल ऐसी ज्यादातर मांगे घरेलू जगहों को लेकर आ रही हैं। इसकी वजह यह है कि फिलहाल ज्यादातर यात्री घूमने के लिए अपने घर से नजदीक के स्थान चुन रहे हैं। डबल ट्री बाई हिल्टन जयपुर आमेर एक खूबसूरत इमारत है जो अपने मेहमानों के लिए असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए सभी विशेषताओं से सुसज्जित होगी क्योंकि हम ऐसे वर्ष में अपने आतिथ्य की चमक बिखेरना जारी रखेंगे, जो कि हमारे उद्योग के लिए काफी हद तक अभूतपूर्व रहा है।”
डबलट्री बाइ हिल्टन जयपुर आमेर में 151 कमरे हैं, जिसमें अतिथि कमरे, सूट, डीलक्स और सामान्य कमरे शामिल हैं। होटल के शानदार अनुभव के अलावा होटल के बाहर शहर में घूमने के इच्छुक मेहमानों के लिए यहां अद्भुत इंतजाम हैं। अपने कमरे में भोजन करने की सेवाएं हों या फिर ऑनसाइट रेस्त्राँ या छत पर भोजन करने की सुविधा, होटल के पाक विशेषज्ञ अपने मेहमानों की सेवा करने के लिए हर तरह से सुसज्जित हैं। पूरे दिन का डाइनिंग रेस्त्राँ ऐम्बर किचन जयपुर की समृद्ध पाक विरासत का एक हिस्सा है, जो देश के विभिन्न हिस्सों के विभिन्न व्यंजनों का प्रतिनिधित्व करता है। गार्डन बार, ओपन-एयर बार और लाउंज में विभिन्न प्रकार के फिंगर फूड और ड्रिंक उपलब्ध हैं। कैफे की थीम वाला लॉबी लाउंज, ओनिक्स लाउंज विभिन्न गर्म और ठंडे पेय प्रदान करता है और हल्के-फुल्के खाने के आइटम पेश करता है। अरावली बार और ग्रिल मेहमानों के लिए अद्भुत स्थान का एक और उदाहरण है, जहां अति सुंदर मेन्यू का अरावली की राजसी सुंदरता के बीच स्वाद लेने का मौका मिलता है।

Recent Posts

%d bloggers like this: