November 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

साइबर ठगों ने सांसद के परिजनों को बनाया निशाना, बैंक खाते से निकाले 2 लाख 37 हजार रुपये

धनबाद:- साइबर अपराधियों ने धनबाद के सांसद पीएन सिंह के परिजनों को निशाना बनाया है। बताया गया है कि अपराधियों ने उनके परिजनों के बैंक खाते से 2 लाख 37 हजार रुपये निकाल लिये।
सांसद की परिजन कांति सिंह ने कहा कि धनसार चौक स्थित बंधन बैंक में उनका खाता है। 20 मई 2020 से अबतक लगातार मेरे अकाउंट से इतनी बड़ी रकम निकाल ली गई, लेकिन बंधन बैंक की ओर से राशि निकासी का एक बार भी मैसेज नहीं आया जबकि इस अकाउंट के मैसेज सर्विस को एक्टिव करने के लिए शाखा प्रबंधक को कई बार आवेदन भी दिया गया। मैसेज एक्टिव न होने पर बंधन बैंक से शिकायत भी की थी। कांति का कहना है कि सोमवार को बेटे को पैसे निकालने के लिए एटीएम भेजने के बाद उन्हें धोखाधड़ी का एहसास हुआ। एटीएम से ही पता चला कि जितनी रकम पहले थी, उतनी अब अकाउंट में नहीं है। बैंक जाने पर पता चला उनके खाते से फर्जी निकासी हुई है।
इस मामले में अजय सिंह की पत्नी कांति सिंह ने धनसार थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। साइबर अपराधियों द्वारा सांसद के भाई की पत्नी के खाते से रुपये उड़ाने के मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। धनसार थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

%d bloggers like this: